Advertisement
Advertisement

जोस नहीं आवेश हैं 'बॉस', नहीं होता यकीन तो देखें VIDEO

Jos Buttler vs Avesh Khan: जोस बटलर ऑरेंज कैप की रेस में 627 रनों के साथ पहले पायदान पर काबिज है, लेकिन आवेश खान के खिलाफ बटलर की एक नहीं चली और वह 2 रनों पर आउट हो गए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 15, 2022 • 20:18 PM
Cricket Image for जोस नहीं आवेश हैं 'बोस', नहीं होता यकीन तो देखें VIDEO
Cricket Image for जोस नहीं आवेश हैं 'बोस', नहीं होता यकीन तो देखें VIDEO (Image Source: Google)
Advertisement

Jos Buttler vs Avesh Khan: राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज़ जोस बटलर लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आईपीएल के 63वें मुकाबले में फ्लॉप साबित हुए। बटलर ने लखनऊ के खिलाफ सिर्फ 2 रन ही बनाए जिसके बाद उनका विकेट आवेश खान ने प्राप्त किया। गौरतलब है कि जिस तरह से यह दिग्गज बल्लेबाज़ युवा आवेश खान के सामने आउट हुआ उसे देखकर कोई भी यही कहेगा कि आज जोस नहीं बल्कि आवेश ही बॉस थे।

जी हां, आईपीएल 2022 में अब तक ऑरेंज कैप होल्डर जोस बटलर लखनऊ सुपर जांयट्स के खिलाफ 6 गेंदों पर केवल 2 रन बनाकर पवेलियन की तरफ चलते बने। बटलर का स्ट्राकइरेट लगभग 33 का रहा और आवेश खान ने उन्हें क्लीन बोल्ड करके आउट किया।

Trending


ये घटना लखनऊ की पारी के तीसरे ओवर की है। रॉयल्स की टीम और फैंस को काफी उम्मीद थी कि आज बटलर का बल्ला जोर से बोलेगा और वह खुब चौके छक्को की बारिश करेंगे लेकिन आवेश ने ऐसा कुछ होने नहीं दिया और अपने पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर बटलर को भौचक्का करते हुए क्लीन बोल्ड कर दिया।

आवेश ने यह गेंद 136.8kph की स्पीड से फेंकी थी, जिस पर बटलर अपनी रचनात्मकता दिखाकर स्कूप शॉट खेलना चाहते थे। लेकिन बटलर अपने प्लान को मैदान पर अमल करने में नाकाम रहे जिसके बाद गेंद उनके बैट को बिट करते हुए सीधा ऑफ स्टंप पर जाकर लगी। आवेश की गेंद में इतनी रफ्तार थी कि स्टंप पूरी तरह से उखड़ गया और दूर जाकर गिरा। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि आवेश जोस को बोल्ड करके काफी जोश में नज़र आए और उन्होंने अपनी सेलिब्रेशन से खुद की खुशी को जाहिर भी किया। वहीं बटलर अपने शॉट सेलेक्शन से काफी निराश दिखे। बता दें कि बटलर का इस तरह सस्ते में आउट हो जाना टीम को इस मुकाबले में काफी भारी पड़ सकता है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement