X close
X close
Indibet

Live मैच में हुई कॉमेडी, रिज़वान ने कप्तान बनकर खुद ले लिया रिव्यू; बाबर आज़म का रिएक्शन हुआ वायरल

एशिया कप के फाइनल से पहले श्रीलंका ने पाकिस्तान को सुपर-4 स्टेज के आखिरी मुकाबले में 5 विकेट से धूल चटाई है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 10, 2022 • 00:02 AM

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया सुपर-4 स्टेज का आखिरी मुकाबला लंकाई टीम ने 5 विकेट से जीतकर अपने नाम किया है। इस मैच में श्रीलंका की बल्लेबाज़ी के दौरान एक मज़ेदार घटना देखने को मिली। दरअसल, पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान ने विपक्षी कप्तान दसुन शनाका को आउट करने के लिए जोरदार अपील की थी, लेकिन अंपायर की तरफ से कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिला। इसके बाद विकेटकीपर ने खुद से ही रिव्यू लेने का फैसला किया और कप्तान बाबर आज़म यह सब घटना देखते ही रह गए।

जी हां, जोश-जोश में मोहम्मद रिज़वान यह भूल बैठे की टीम के लिए रिव्यू सिर्फ और सिर्फ कप्तान ही ले सकता है और पाकिस्तान के कप्तान वो नहीं बल्कि बाबर आज़म हैं। यह पूरी घटना श्रीलंका की पारी के 16वें ओवर में घटी। पाकिस्तान के लिए गेंदबाज़ी हसन अली कर रहे थे।

Trending


मज़े की बात यह भी रही की रिज़वान की जोरदार अपील के बाद जब उन्होंने अंपायर से रिव्यू की मांग की तब मैदान पर खड़े अंपायर ने भी बाबर आज़म का रूख नहीं किया और सीधा थर्ड अंपायर की मदद लेने का इशारा कर बैठे। इस दौरान बाबर आज़म का रिएक्शन देखने लायक था। बाबर ने मैदान पर मौजूद सभी लोगों को इशारों ही इशारों में यह याद दिलाया कि पाकिस्तान के कप्तान वो हैं।

हालांकि इस घटना के बाद बाबर आज़म ने भी रिव्यू के लिए सहमती भरी और बड़ी स्क्रीन पर रिप्ले देखा गया। लेकिन इसका पाकिस्तान की टीम को कोई भी फायदा नहीं हुआ और यह साफ हो गया कि शनाका के बैट से गेंद नहीं टकराई थी। शनाका ने अपनी टीम के लिए 16 गेंदों पर 21 रन बनाए। श्रीलंका ने पथुम निसंका की 55 रनों की पारी के दम पर पाकिस्तान के द्वारा रखा गया लक्ष्य 17 ओवर में प्राप्त कर लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now