X close
X close
Indibet

Womens World Cup 2022: पाकिस्तानी महिलाओं ने टेके बांग्लादेश के सामने घुटने, मैदान पर दिखा नागिन डांस 2.0

Womens World Cup:सोमवार को बांग्लादेश की महिला टीम ने पाकिस्तान पर 9 रनों से जीत दर्ज की है, जिसके बाद मैदान पर नागिन डांस 2.0 देखने को मिला।

By Nishant Rawat March 14, 2022 • 13:47 PM View: 763

ICC Womens World Cup 2022: महिला विश्व कप 2022 में सोमवार (14 मार्च) को बांग्लादेश और पाकिस्तान की टीम के बीच मुकाबला खेला गया था, जिसे बांग्लादेश की टीम ने 9 रनों से जीतकर वर्ल्ड कप में अपनी पहली जीत दर्ज की है। इस ऐतिहासिक जीत के बाद मैदान पर बांग्लादेश की महिला खिलाड़ियों ने जश्न मनाते हुए नागिन डांस 2.0 किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद बांग्लादेश की टीम ने Fargana Hoque की 71 रनों की पारी के दम पर 235 रनों का टारगेट सेट किया। स्कोर का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम के लिए सलामी बल्लेबाज़ सिद्रा अमीन ने शानदार शतकीय पारी खेली, लेकिन इसके बावजूद टीम को 9 रनों के हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की टीम को धूल चटाने के बाद बांग्लादेश की टीम ने अपनी पहली जीत का जश्न मनाया और मैदान पर ही मज़ेदार डांस किया। अब इसी घटना का वाडियो काफी वायरल हो रहा है।

Trending


आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बांग्लादेश की टीम का यह वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में बांग्लादेशी महिला खिलाड़ी की खुशी साफ देखी जा सकती है, क्योंकि टीम की सभी खिलाड़ी मैदान पर ही अपने मस्तमौला अंदाज में डांस करती नज़र आ रही है। बता दें कि इससे पहले बांग्लादेश की पुरुष टीम भी मैदान पर नागिन डांस करती नज़र आ चुकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

बात करें अगर पाकिस्तानी टीम की तो वह काफी मुश्किलों में नज़र आ रही है क्योंकि उन्होंने टूर्नामेंट में अब तक अपने चार मैच गंवा दिए हैं। यही कारण है कि अब उनके लिए वर्ल्ड कप का सफर काफी कठिन नज़र आ रहा है। वहीं बांग्लादेश ने अब तक टूर्नामेंट में तीन मैच खेले है, जिनमें से टीम को दो में हार का सामना करना पड़ा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now