X close
X close
Indibet

VIDEO: वॉर्नर ने दिखाई चालाकी, भुवनेश्वर की यॉर्कर पर 'मिस्ट्री शॉट' से बदल दी कहानी

डेविड वॉर्नर ने भुवनेश्वर कुमार के खिलाफ एक मिस्ट्री शॉट खेला था, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए थे। अब इसी शॉट का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Nishant Rawat May 05, 2022 • 22:37 PM View: 1078

आईपीएल 2022 का 50वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में डेविड वॉर्नर ने अपनी पुरानी टीम सनराइजर्स के खिलाफ विस्फोटक अंदाज में शानदार 92 रनों की पारी खेली, जिसके दौरान उनके बल्ले से 12 चौके और 3 छक्के देखने को मिले। लेकिन इसी बीच वॉर्नर ने भुवनेश्वर कुमार के खिलाफ एक ऐसा अज़ब-गज़ब चौका जड़ा जो काफी अनोखा था और अब यह शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सनराइजर्स के खिलाफ शुरुआत में डीसी के बल्लेबाज़ संघर्ष कर रहे थे, लेकिन वहीं दूसरी तरफ डेविड वॉर्नर पूरे ही मैच में बेहद ही आसानी से रन बनाते नज़र आए। डीसी के तीन विकेट गिरने के बाद वॉर्नर और रोवमैन पॉवेल की जोड़ी ने शतकीय साझेदारी की और टीम के लिए स्कोरबोर्ड पर 207 रन लगा दिए। इसी दौरान डेविड वॉर्नर ने सनराइर्स के सबसे बेहतरीन गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार के खिलाफ अपनी बैटिंग साइड चेंज करते हुए गज़ब का चौका जड़ा, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए और अब इसी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। 

Trending


ये घटना डीसी की पारी के 19वें ओवर की है। भुवनेश्वर कुमार ने अपने शुरुआती तीन ओवरों में महज़ 11 रन ही खर्चे थे और शानदार गेंदबाज़ी कर रहे थे। ऐसे में जब वह अपना आखिरी ओवर करने आए तब डेविड वॉर्नर ने चालाकी दिखाई और पहले ही गेंद पर अपनी साइड चेंज करके दाए और से बल्लेबाज़ी करते हुए चौका लगा दिया।

गौरतलब है कि जब वॉर्नर यह शॉट खेल रहे थे, तब कहीं ना कहीं भुवनेश्वर कुमार ने उन्हें पकड़ लिया था, जिस वज़ह से उन्होंने बल्लेबाज़ को वाइड यॉर्कर डिलीवर की। लेकिन वॉर्नर भी कुछ कम चालाक नहीं थे और उन्होंने यह बात साबित भी की। वॉर्नर ने जैसे-तैसे भुवनेश्वर की गेंद पर अपने बल्ले का चेहरा दिखाया जिसके बाद वह गेंद सीधा बाउंड्री के बाहर जाकर ही रुक सकी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस मैच में डेविड वॉर्नर के अलावा रोवमैन पॉवेल ने भी विस्फोटक अंदाज में 35 गेंदों पर 67 रन बनाए। बता दें कि पिछले साल तक डेविड वॉर्नर हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे, लेकिन आईपीएल 2021 में सनराइजर्स के साथ उनके रिश्तो में खटास पैदा हो गई थी। यही कारण था जिस वज़ह से टीम ने उन्हें मेगा ऑक्शन में भी रिटेन नहीं किया था। लेकिन अब हैदराबाद की टीम को अपने इस फैसले पर जरूर पछतावा हो रहा होगा।    

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now