X close
X close
Indibet

VIDEO: दीपक के धमाके से उड़ गए गेंदबाज़, शतक जड़कर ऐसे किया सेलिब्रेशन

दीपक हुड्डा भारत के लिए टी-20 क्रिकेट में सेंचुरी जड़ने वाले चौथे बल्लेबाज़ बन चुके हैं। उनसे पहले सिर्फ सुरेश रैना, रोहित शर्मा और केएल राहुल ने ही यह कारनामा किया है।

By Nishant Rawat June 28, 2022 • 23:29 PM

भारतीय टीम ने दीपक हुड्डा की शानदार शतकीय पारी के दम पर आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में 226 रनों का टारगेट सेट किया है। इस मैच में दीपक हुड्डा तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी करने मैदान पर उतरे थे, जिसके बाद उन्होंने विपक्षी गेंदबाज़ों की अच्छी तरीके से क्लास लगाई और देखते ही देखते अपना शतक पूरा कर दिया। इस खास उपलब्धि के बाद दीपक हुड्डा ने खास अंदाज में सेलिब्रेशन किया।

दीपक हुड्डा ने आयरलैंड के खिलाफ 57 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और 6 बड़े छक्के लगाकर 104 रन बनाए। इस दौरान हुड्डा का स्ट्राइक रेट लगभग 182 का रहा। हुड्डा टी-20 इंटरनेशनल में अपना शतक पूरा करके भारतीय टीम के लिए यह कारनामा करने वाले चौथे बल्लेबाज़ बन गए हैं। हुड्डा ने सेंचुरी जड़ने के बाद खास सेलिब्रेशन की। उन्होंने पहले भगवान का याद किया और फिर फैंस की तरफ अपना बल्ला उठाकर उनका शुक्रियाअदा करते नज़र आए।  

Trending


बता दें कि दीपक हुड्डा के अलावा फटाफट क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए सुरेश रैना, रोहित शर्मा और केएल राहुल ने सेंचुरी लगाने का कारनामा किया है। दीपक हुड्डा ने भारतीय टीम के लिए अब तक सिर्फ 5 टी20 मुकाबले खेले हैं, जिसके दौरान उनके बल्ले से 172 रन निकले है। आयरलैंड के खिलाफ पिछले मैच में भी हु्ड्डा ने भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा 47 रनों की पारी खेली थी। 

मैच की बात करें तो भारतीय टीम के लिए दीपक हुड्डा(104) के अलावा संजू सैमसन ने 77 रनों की पारी खेली। आयरलैंड के गेंदबाज़ मार्क अडैर ने तीन, वहीं यहोशू लिटिल और क्रेग यंग ने दो-दो सफलता हासिल की थी। आयरलैंड के यह मैच जीतने के लिए 226 रनों की जरूरत है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now