X close
X close

दीपक हुड्डा के घातक छक्के ने मचाया कोहराम, बाल-बाल बचे रवि शास्त्री; देखें VIDEO

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से पीछे कर दिया है। इससे पहले भारतीय टीम को एजबेस्टन टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat July 08, 2022 • 13:14 PM

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मैच भारतीय टीम ने 50 रनों से जीतकर अपने नाम कर लिया है। इस मैच में मेहमान टीम बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही डिपार्टमेंट में इंग्लैंड से काफी बेहतर नज़र आई। भारतीय पारी के दौरान दीपक हु्ड्डा ने एक बार फिर सभी को इंप्रेस किया। हुड्डा ने मैदान पर आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और दो बड़े छक्के जड़ दिए। इसी बीच हुड्डा के बल्ले से निकला पहला छक्का कमेंट्री बॉक्स में कोहराम मचा गया और अब इसी घटना की वीडियो वायरल हो रहा है। 

विराट कोहली की गैर मौजूदगी में दीपक हुड्डा भारतीय टीम के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी करने उतरे थे। हुड्डा ने इंग्लैंड के खिलाफ 17 गेंदों पर 33 रन बनाए। अपनी पारी में हुड्डा ने 3 चौके और 2 छक्के जड़े, इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट लगभग 194 का रहा है। हुड्डा का विस्फोटक अंदाज दूसरी ही गेंद से दिखना शुरू हो गया था, इसी गेंद को बाउंड्री के बाहर पहुंचाने के चक्कर में हुड्डा ने कमेंट्री बॉक्स में बैठे रवि शास्त्री और माइक आथर्टन के चेहरे की हवाईयां उड़ा दी थी।

Trending


यह घटना भारतीय पारी के पांचवें ओवर की है। इंग्लैंड के लिए गेंदबाज़ी मोइन अली कर रहे थे। ओवर की पहली ही गेंद पर दीपक हुड्डा ने कदमों का सहारा लिया और आगे बढ़कर बॉल को हवाई यात्रा पर भेजा। यह गेंद हुड्डा के बल्ले से निकलने के बाद कमेंट्री बॉक्स के काफी करीब जा पहुंची। उस दौरान रवि शास्त्री और माइकल आथर्टन कमेंट्री कर रहे थे। ऐसे में अगर वह गेंद थोड़ा ओर ट्रेवल कर जाती तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी, लेकिन खुशी की बात यह रही कि बॉल से किसी को चोट नहीं लगी।

बता दें कि दीपक हुड्डा ने आईपीएल में अपनी बल्लेबाज़ी से चयनकर्ताओं को काफी प्रभावित किया था। इस सीज़न हुड्डा ने लखनऊ के लिए कुल 451 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट लगभग 136 का रहा था। हाल ही में उन्हें आयरलैंड के खिलाफ भी मौका दिया गया था जिसमें उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। ऐसे में अब दीपक भारतीय टीम के फ्यूचर प्लान का हिस्सा हो सकते हैं।