Advertisement
Advertisement

VIDEO: दिल्ली पुलिस ने भी लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों के मज़े, वीडियो शेयर कर लिखा- 'ए भाई जरा देख कर चलो'

दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फील्डिंग का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 12, 2022 • 14:44 PM
Cricket Image for VIDEO: दिल्ली पुलिस ने भी लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों के मज़े, वीडियो शेयर कर लिखा-
Cricket Image for VIDEO: दिल्ली पुलिस ने भी लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों के मज़े, वीडियो शेयर कर लिखा- (Pak vs SL)
Advertisement

एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान के दो खिलाड़ी फील्डिंग करते हुए आपस में ही एक दूसरे से भिड़ पड़े। श्रीलंका के बल्लेबाज़ भानुका राजपक्षे का कैच पकड़ने की कोशिश में शादाब और आसिफ अली के बीच बुरी तरह टक्कर हो गई थी।इस घटना से जुड़े कई मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पाकिस्तान की फील्डिंग का काफी मज़ाक उड़ाया जा रहा है और इसी बीच अब दिल्ली पुलिस भी बहती गंगा में हाथ धोती नज़र आ रही है।

दरअसल, दिल्ली पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शादाब खान और आसिफ अली के आपस में टकराने का वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो के पीछे 'मेरा नाम जोकर' मूवी के फेमस सांग 'ए भाई जरा देखकर चलो' गाना जोड़ा गया है। वीडियो को शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने लिखा, 'ए भाई, जरा देख के चलो। #RoadSafety #Asiacup2022 final'

Trending


बता दें कि वायरल वीडियो श्रीलंका की पारी के 19वें ओवर का है। मोहम्मद हसनैन की गेंद पर भानुका ने बड़ा शॉट खेला था, जिसके बाद शादाब खान और आसिफ अली दोनों ही कैच पकड़ने की कोशिश कर रहे थे। आसिफ अली के हाथों में कैच पहुंच चुका था, लेकिन तभी शादाब खान ने अनजाने में उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर के कारण वह कैच छूट गया। यह गेंद आसिफ के हाथ से छिटककर बाउंड्री के बाहर पहुंच गई थी।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

भानुका राजपक्षे ने जड़े 71 रन: गौरतलब है कि एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका का टॉप ऑर्डर पाकिस्तान के गेंदबाज़ों के सामने पूरी तरह लड़खड़ा गया था। लंकाई टीम ने 5 विकेट 58 रनों तक गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद भानुका ने टीम के लिए 45 गेंदों पर 71 रनों की विस्फोटक पारी खेली। भानुका ने अपनी इनिंग में 6 चौके और 3 छक्के जड़े। इस दौरान उन्हें दो जीवनदान भी मिले।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement