Advertisement
Advertisement

ऋषभ पंत के नाम से गूंजा अरुण जेटली स्टेडियम, फैंस को आई RP की याद; देखें VIDEO

भारत-ऑस्ट्रेलिया दिल्ली टेस्ट के दौरान फैंस को विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत की याद आई। इस दौरान पूरा स्टेडियम ऋषभ के नाम से गूंज उठा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 19, 2023 • 12:17 PM
Cricket Image for ऋषभ पंत के नाम से गूंजा अरुण जेटली स्टेडियम, फैंस को आई RP की याद; देखें VIDEO
Cricket Image for ऋषभ पंत के नाम से गूंजा अरुण जेटली स्टेडियम, फैंस को आई RP की याद; देखें VIDEO (Rishabh Pant)
Advertisement

IND vs AUS 2nd Test: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट के कारण लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। क्रिकेट फैंस जल्द ही इस आक्रमक खिलाड़ी को मैदान पर देखना चाहते हैं। दिल्ली टेस्ट के दौरान ऐसा देखने को मिला है। दरअसल, बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे मुकाबले के दौरान एक घटना ऐसी घटी जब अरुण जेटली स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस लोकल बॉय ऋषभ पंत को याद करते नज़र आए। यह दिल छूने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दिल्ली टेस्ट के दूसरे दिन मैदान पर विराट कोहली और रविंद्र जडेजा बल्लेबाज़ी कर रहे थे। मेजबान टीम 4 विकेट गंवा चुकी थी और मुश्किलों में नज़र आ रही थी। ऐसे में भारतीय टीम को सपोर्ट करने आए फैंस को स्टार बल्लेबाज़ ऋषभ पंत की याद आई। वायरल वीडियो में सभी फैंस ऋषभ पंत का नाम जोर-जोर से लेते सुने जा सकते हैं। यही वजह है यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Trending


बता दें कि इस मैच में भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 262 रन बनाकर ऑलआउट हुई, लेकिन इसी बीच एक समय ऐसा आया था जब मेजबानों ने 7 विकेट महज 139 रनों तक गंवा दिये थे। नाथन लियोन ने भारतीय पारी के पांच विकेट चटकाए। ऋषभ पंत लियोन के खिलाफ खेलना काफी पसंद करते हैं। वह ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर पर दबाव बनाते हैं, यही वजह है लोकल बॉय को खूब मिस किया गया।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

गौरतलब है कि ऋषभ पंत का पिछले साल 30 दिसंबर को कार एक्सीडेंट हुआ था। इस दु्र्घटना में उन्हें काफी चोट आई जिस वजह से वह अब मैदान से दूर हैं। ऋषभ की चोट इतनी गंभीर हैं कि वह आगामी आईपीएल से भी पूरी तरह बाहर हो चुके हैं। हालांकि फैंस को उम्मीद हैं कि इसके बाद पंत काफी अच्छी वापसी करेंगे और एक बार फिर अपने आक्रमक खेल से भारतीय टीम को कई मैचों में जीत दिलाएंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement