X close
X close

VIDEO: 'लगता है शादाब जड्डू से टिप्स लेकर आया है', पाकिस्तानी फील्डर को देखकर फैंस को आई जडेजा की याद

शादाब खान ने सेमीफाइनल मैच में डेवोन कॉनवे को रन आउट करके पवेलियन वापस भेजा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 10, 2022 • 10:28 AM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सिडनी के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में शादाब खान ने कीवी सलामी बल्लेबाज़ डेवोन कॉनवे को अपनी सटीक थ्रो से पवेलियन का रास्ता दिखाया जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है। लेकिन इसी बीच कुछ फैन ऐसे भी है जिन्हें शादाब को देखकर रविंद्र जडेजा की याद आई है।

आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस घटना का वीडियो साझा किया है। वीडियो में शादाब खान तेजी से गेंद लपककर डायरेक्ट हिट के दम पर डेवोन कॉनवे की इनिंग खत्म करते नज़र आए। यह वीडियो देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'आज लगता है कि शादाब जड्डू से टिप्स लेकर आया है।' एक अन्य यूजर ने शादाब की तारीफ करते हुए कहा, '2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में धोनी ऐसे ही आउट हुआ था। उसका बदला मेरी पाकिस्तान ने लिया है।'

Trending


फ्लॉप रहे हैं कॉनवे: इस टूर्नामेंट के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेवोन कॉनवे ने नाबाद 92 रनों की पारी खेली थी, लेकिन इसके बाद से वह दोबारा बड़ी इनिंग नहीं खेल सके। न्यूजीलैंड ऑस्ट्रेलिया मैच के बाद अब तक कॉनवे ने 4 इनिंग ओर खेली जिसके दौरान वह महज़ 53 रन ही बना सके।

ये भी पढ़ें: MC Square के जबरा फैन बने विराट, खुद किया DM; लिखा - 100 बार सुन चुका हूं एक गाना 

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

बात करें अगर शादाब खान की तो इस मैच में पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने 4 ओवर में महज़ 33 रन खर्चे, हालांकि इस दौरान उनके खाते में कोई भी विकेट नहीं आ सका। अब शादाब के पास बैट के साथ अपनी टीम को सेमीफाइनल जीतवाने का मौका होगा, ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि वह अगर मौका मिलता है तो वह कितने रन बनाते हैं। अब तक टूर्नामेंट में उन्होंने कुल 177.27 की स्ट्राइक रेट से 78 रन बनाए हैं।