X close
X close
Indibet

चहल की हैट्रिक पर झूम उठी धनश्री, कुछ इस तरह किया सेलिब्रेट; देखें VIDEO

केकेआर के खिलाफ युजवेंद्र चहल ने शानदार हैट्रिक हासिल की जिसके बाद उनकी पत्नी धनश्री वर्मा का रिएक्शन कैमरे में कैद हुआ अब उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

By Nishant Rawat April 19, 2022 • 12:16 PM View: 1291

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 7 रनों से रोमांचक जीत हासिल की है। इस मैच में युजवेंद्र चहल ने अपनी करिश्माई गेंदबाज़ी के दम पर केकेआर की बैटिंग लाइनअप की कमर तोड़ कर रख दी और हार के मुंह से जीत खिंच निकाली। चहल ने मैच में हैट्रिक हासिल करते हुए कुल पांच विकेट चटकाए जिसे देखकर पूरा स्टेडियम झूम उठा वहीं इसी बीच कैमरे में उनकी पत्नी धनश्री वर्मा का भी रिएक्शन कैद हुआ जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। 

युजवेंद्र चहल की वाइफ यानि धनश्री वर्मा अक्सर ही अपने पति का हौसला बढ़ाते हुए स्टेडियम में नज़र आती हैं और केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान भी ऐसा ही देखने को मिला। इस मैच में जब युजवेंद्र चहल ने केकेआर के खिलाफ डेथ ओवर्स में गेंदबाज़ी करते हुए एक के बाद एक तीन खिलाड़ियों को लगातार ही पवेलियन का रास्ता दिखाया और अपनी हैट्रिक पूरी की तब जितना खुश और उत्साहित चहल को देखा गया उतना ही धनश्री वर्मा भी नज़र आई। अपने हमसफर की इस उपलब्धि को देख खुशी से लबरेज़ धनश्री का रिएक्शन देखने लायक था यहीं वज़ह है अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Trending


ये घटना केकेआर की पारी के 17वें ओवर की है। चहल ने आखिरी तीन बॉल पर एक के बाद एक श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस को आउट करते हुए पवेलियन वापस भेजा, जिसके बाद स्टेडियम में बैठी धनश्री खुशी से उछल पड़ी और झूमती नज़र आई है। धनश्री के इस रिएक्शन से यह साफ था कि वह चहल की कामियाबी को उनके जितना ही महसूस कर रही है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि क्रिकेट स्टेडियम में धनश्री का ऐसा रिएक्शन पहली बार देखने को नहीं मिला है। इससे पहले भी धनश्री ने चहल के विकेट लेने पर काफी उत्साहित होते हुए अपनी खुशी को प्रकट किया है। बता दें कि इस मैच में युजवेंद्र चहल ने अपने कोटे के चार ओवरों में 40 रन खर्चते हुए पांच विकेट हासिल किए थे।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now