X close
X close
Indibet

VIDEO: गेंदबाज़ी में भी फेल हुए 15.25 करोड़ के ईशान किशन, फैंस बोले- ' भाई अब तू बस गली क्रिकेट ही खेल'

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के स्टार सलामी बल्लेबाज़ ईशान किशन(Ishan Kishan) का प्रदर्शन उम्मीदों के अनुसार कुछ खास नहीं रहा है।

By Nishant Rawat May 09, 2022 • 15:16 PM View: 869

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के स्टार सलामी बल्लेबाज़ ईशान किशन(Ishan Kishan) का प्रदर्शन उम्मीदों के अनुसार कुछ खास नहीं रहा है। इस बाएं हाथ के खिलाड़ी ने टूर्नामेंट में रन जरूर बनाए, लेकिन जिस रकम पर उन्हें Mumbai Indians की टीम ने खरीदा था वह उसे जस्टिफाई नहीं कर सके हैं। इसी बीच अब MI के सोशल मीडिया अकाउंट से ईशान किशन का एक वीडियो अपलोड किया गया जिसके कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से ईशान किशन और मयंक मारकंडे की एक प्रैक्टिस का वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें ईशान गेंदबाज़ी और मयंक बल्लेबाज़ी करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशान की गेंद पर मयंक हवाई फायर करते हुए जोरदार शॉट लगाते हैं जिसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों के बीच यह शॉट सिक्स था या कैच इस मुद्दे पर बहस हो जाती है। 

Trending


वीडियो में दोनों ही खिलाड़ी गली क्रिकेट में जिस तरह बच्चे बर्ताव करते हैं वैसा ही बर्ताव करते नज़र आ रहे हैं। जिस वज़ह से अब सोशल मीडिया यूजर्स ने ईशान किशन की गेंदबाज़ी पर मारकंडे के इस शॉट को देखकर किशन की क्लास लगा दी है। एक यूजर ने लिखा, 'भाई ये सिक्स था, मुझे ईशान पर भरोसा नहीं हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने ईशान को गेंदबाज़ी करता देख लिखा,' अंबानी 16 करोड़ रुपये वसूल कर रहे हैं।'  एक यूजर ने तो ईशान को ट्रोल करते हुए यह तक कह दिया कि अब तुम गली क्रिकेट ही खेलो।

बता दें कि मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस की टीम ने ईशान किशन को पूरे 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन वह अब तक 10 मैचों में सिर्फ 270 रन ही बना सके हैं। ईशान अपनी विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस साल उनका स्ट्राइकरेट महज़ 116.88 का रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं बात करें अगर मुंबई इंडियंस की तो यह सीज़न उनके लिए एक बुरे सपने जैसा रहा है। आईपीएल का खिताब पांच बार अपने नाम करने वाली MI की टीम अपने शुरुआती 10 मुकाबलों में से महज़ दो मुकाबलों में ही जीत दर्ज कर सकी। यही वज़ह है अब उनका इस साल प्लेऑफ में क्वालीफाई करने का सपना चकनाचूर हो चुका है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now