X close
X close
Indibet

संकटमोचन नहीं विलेन बने हनुमा, दोनों हाथों से टपकाया सबसे जरूरी कैच; देखें VIDEO

भारतीय टीम के ऊपर इंग्लैंड के खिलाफ रिशेड्यूल टेस्ट में हार का खतरा मंडरा रहा है। भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ी मुसीबत जॉनी बेयरस्टो बन चुके हैं। बेयरस्टो का कैच हनुमा विहारी ने टपकाया था।

By Nishant Rawat July 05, 2022 • 11:19 AM

Hanuma Vihari Drop Catch: भारतीय टीम ने एजबेस्टन टेस्ट में इंग्लैंड के सामने जीत दर्ज करने के लिए 378 रनों का लक्ष्य रखा है। इंग्लैंड की टीम चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान पर 259 रन स्कोरबोर्ड पर लगा चुकी है। इस मुकाबले के चौथे दिन जो रूट और जॉनी बेयरस्टो एक बार फिर भारतीय टीम के लिए बड़ी चुनौती साबित हुए। हालांकि इसी बीच टीम के पास जॉनी बेयरस्टो को आउट करने का मौका बना था, लेकिन हनुमा विहारी ने इंग्लिश बल्लेबाज़ का कैच टपका दिया। यही कारण है अब भारतीय टीम पर हार का बादल मंडरा रहा है।

जॉनी बेयरस्टो ने भारतीय टीम के खिलाफ इंग्लिश टीम की पहली इनिंग में 106 रन बनाए थे। वहीं अब दूसरी इनिंग में बेयस्टो के बल्ले से 72 रन निकल चुके हैं। जॉनी बेयरस्टो भारतीय टीम के लिए बड़ा खतरा इसलिए भी हैं क्योंकि वह टेस्ट क्रिकेट में विपक्षी गेंदबाज़ों के खिलाफ आक्रमक बल्लेबाज़ी कर रहे हैं। यही वज़ह है हनुमा विहारी ने उनका कैच ड्रॉप करके भारतीय टीम की मुसीबतें काफी बढ़ा दी है।

Trending


हनुमा विहारी ने जॉनी बेयरस्टो का कैच इंग्लैंड की पारी के 38वें ओवर में टपकाया था। उस दौरान जॉनी महज़ 14 रनों पर थे। मोहम्मद सिराज की गेंद पर बेयरस्टो के बल्ले का बाहरी किनारा लगा था, जिसके बाद वह गेंद सीधा स्लीप पर खड़े खिलाड़ी हनुमा विहारी की तरफ गई। कैच की हाईट अच्छी थी, ऐसे में सभी को लगा था कि जॉनी की पारी का अंत होना पक्का है, लेकिन हनुमा विहारी मौके को भुना नहीं सके और देखते ही देखते टीम के लिए विलेन बन गए।

बता दें कि इस मुकाबले के आखिरी और निर्णायक दिन इंग्लैंड को 119 रनों की जरुरत है। इंग्लिश टीम का पलड़ा काफी भारी नज़र आ रहा है, क्योंकि मैदान पर जो रूट और जॉनी बेयरस्टो दोनों ही मौजूद हैं। वहीं इन दोनों के बाद इंग्लिश टीम के बैटिंग लाइन अप में बेन स्टोक्स और सैम बिलिंग्स जैसे विस्फोटक बल्लेबाज़ मौजूद हैं। मैच के पांचवें दिन भारतीय गेंदबाज़ों को करिश्माई गेंदबाज़ी करके दिखानी होगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now