Advertisement
Advertisement

WATCH: हरभजन जैसा रनअप, बॉलिंग मुरलीधरन जैसी... इस बॉलर को खेलना है नामुमकिन

सोशल मीडिया पर क्रिकेट से जुड़ा एक मज़ेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बॉलर हरभजन सिंह जैसे रनअप और मुरलीधरन जैसे एक्शन के साथ बॉलिंग कर रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 12, 2024 • 12:17 PM
WATCH: हरभजन जैसा रनअप, बॉलिंग मुरलीधरन जैसी... इस बॉलर को खेलना है नामुमकिन
WATCH: हरभजन जैसा रनअप, बॉलिंग मुरलीधरन जैसी... इस बॉलर को खेलना है नामुमकिन (Cricket Viral Video)
Advertisement

Cricket Viral Video: क्रिकेट से जुड़े कई अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर रोज ही वायरल होते हैं। इसी कड़ी में अब एक ऐसा गेंदबाज़ देखने को मिला है जो बॉलिंग करते हुए रनअप हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की तरह और गेंद फेंकते हुए एक्शन मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) की तरफ लेता है। खास बात ये है कि इस गेंदबाज़ की बॉल में इतना टर्न है कि किसी भी बल्लेबाज़ के लिए उसे खेलना नामुमकिन सा लगता है।

वायरल वीडियो को That's So Village नाम के एक एक्स अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक वकार नाम का ये गेंदबाज़ हरभजन सिंह की तरह रनअप और फिर महान स्पिनर मुरलीधरन की तरह बॉल डिलीवर करके सामने खड़े बल्लेबाज़ को बोल्ड मार देता है।

Trending


ये भी पढ़ें: किस्मत हो तो ऐसी! विकेट के बीच से निकल गई बॉल फिर भी OUT नहीं हुआ बल्लेबाज

वकार का बॉल पिच पर पड़कर इस कदर टर्न लेता है कि ऐसा लगता है मानो ये बॉल शेन वॉन या मुरलीधरन ने खुद फेंकी हो। यही वजह है फैंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। आलम ये है कि फैंस ने वकार के बॉलिंग एक्शन को करीब से जांचना शुरू कर दिया है। फैंस वीडियो के कमेंट बॉक्स में वकार के बॉलिंग एक्शन को अवैध कह रहे हैं।

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि क्रिकेट से जुड़ी ऐसी मज़ेदार वीडियो पहली बार देखने को नहीं मिली है। इससे पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें बैटर की किस्मत ने उसका इस कदर साथ दिया कि बॉलर के हाथ से निकली बॉल स्टंप के बीच से निकलकर कीपर के हाथों में चली गई। इस घटना को देखकर भी सभी हैरान थे, लेकिन स्टंप के ऊपर रखे बेल्स नहीं गिरे थे जिस वजह से बल्लेबाज़ आउट नहीं दिया गया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement