X close
X close
Indibet

हार्दिक में आई स्टीव स्मिथ की आत्मा, बीट होते ही गेंदबाज़ को दिखाने लगे अंगूठा; देखें VIDEO

हार्दिक पांड्या ने वनडे सीरीज के तीसरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया है। पांड्या ने पहले गेंदबाज़ी करते हुए 4 विकेट चटकाए और फिर बल्लेबाज़ी करते हुए धमाल मचा दिया।

By Nishant Rawat July 17, 2022 • 22:15 PM

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान पर  खेला जा रहा है। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने इंग्लिश बल्लेबाज़ों के खिलाफ शानदार गेंदबाज़ी की और निर्णायक मैच में 4 बड़े विकेट चटका दिये। इतना ही नहीं, कमाल की गेंदबाज़ी के बाद हार्दिक ने बैट के साथ भी जलवे बिखेरे और मुश्किल समय में टीम के लिए शानदार अर्धशतक ठोक दिया। इसी बीच हार्दिक इंग्लैंड के गेंदबाज़ों की तारीफ करते भी कैमरे में कैद हुए और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्टीव स्मिथ की उतारी नकल: दरअसल, तीसरे वनडे के दौरान भारतीय पारी के 23वें ओवर में क्रेग ओवर्टन की तीसरी गेंद हार्दिक को चौंकाते हुए काफी करीब से विकेटकीपर के हाथों में चली गई। ओवर्टन की गेंद से बल्लेबाज़ भौचक्का रह गया था, जिस वज़ह से पांड्या ने तुरंत ही गेंदबाज़ को अपना अंगूठा दिखाते हुए थंप्स अप का इशारा किया। गौरतलब है कि इसी अंदाज में हार्दिक से पहले स्टीव स्मिथ भी गेंदबाज़ के खिलाफ बीट होने के बाद इशारा करते कैमरे में कैद हुए थे।

Trending


प्रभाथ जयसूर्या की बॉल से चौंक गए थे स्मिथ: हाल ही में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज खेली गई थी, जिसके पहले मैच में स्टीव स्मिथ लंकाई स्पिनर प्रभाथ जयसूर्या की फिरकी पर सन्न खड़े रह गए थे। यहीं वह पल था जब स्टीव स्मिथ ने लंकाई गेंदबाज़ की तारीफ में थंप्स अप का इशारा किया था।

भारत इंग्लैंड तीसरा वनडे: इस मुकाबले की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद इंग्लैंड की टीम 45.5 ओवर में 259 रन बनाकर सिमट गई। खबर लिखे जाने तक भारत ने 4 विकेट खोकर 181 रन बना लिए हैं। मैदान पर ऋषभ पंत(65) और हार्दिका पांड्या(59) की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही है।   


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now