X close
X close
Indibet

Live मैच में उड़ती नज़र आई कप्तान हरमनप्रीत, एक हाथ के लपका 'कैच ऑफ द टूर्नामेंट'; देखें VIDEO

हरमनप्रीत कौर जितनी शानदार बल्लेबाज़ हैं उतनी ही शानदार फील्डर भी हैं। मैदान पर एक बार फिर कप्तान कौर का कमाल देखने को मिला है।

By Nishant Rawat May 25, 2022 • 11:51 AM

महिला टी20 चैलेंज का दूसरा मुकाबला मंगलवार को सुपरनोवाज और वेलोसिटी के बीच खेला गया था, जिसे दीप्ति शर्मी की कप्तानी में वेलोसिटी ने 7 विकेट से जीत लिया है। ये मैच भले ही सुपरनोवाज ने गंवा दिया हो, लेकिन वेलोसिटी की पारी के दौरान हरमनप्रीत कौर ने ऐसा करिश्माई कैच लपका जिसने सभी फैंस का दिल जीत लिया है और अब इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वेलोसिटी के खिलाफ हरमनप्रीत कौर ने 51 गेंदों पर 71 रनों की शानदार पारी खेली थी, जिसके दौरान उनके बल्ले से फैंस को 7 चौके और 3 छक्के भी देखने को मिले। सुपरनोवाज ने कप्तान की पारी के दम पर वेलोसिटी के सामने 151 रनों का लक्ष्य रखा था। इसी बीच जब वेलोसिटी टारगेट को चेज करने मैदान पर उतरी तब हरमनप्रीत ने शॉट थर्ड मैन की तरफ हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से हैरतअंगेज कैच लपक लिया जिसे देखकर सभी दंग रह गए।

Trending


ये घटना वेलोसिटी की पारी के 10वें ओवर की है। वेलोसिटी के लिए शेफाली वर्मा और लौरा वोलवार्ड बल्लेबाज़ी कर रही थी। शेफाली विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी करते हुए 51 रन बना चुकी थी। ऐसे में उन्होंने डिएंड्रा डॉटिन के ओवर की तीसरी गेंद पर भी बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया।

डॉटिन की गेंद पर शेफाली ने शॉट थर्ड मैन की तरफ से चौका प्राप्त करना चाहा, लेकिन सुपरनोवाज के लिए उस दिशा में खुद कप्तान तैनात थी। ऐसे में हरमनप्रीत ने जैसे गेंद को हवा में देखा तब उन्होंने तुरंत ही हवा में छलांग लगाई और अपने उल्टे हाथ से असंभव कैच लपक लिया। यही कारण है जिस वज़ह से अब फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि इस मैच में वेलोसिटी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया था, जिसके बाद सुपरनोवाज के लिए हरमनप्रीत के अलावा तन्या(36) भाटिया और सुने लूस(20) ने थोड़े रन बनाए जिसके दम पर सुपरनोवाज का स्कोर 150 पर पहुंच गया। वेलोसिटी ने रन चेज करते हुए शेफाली वर्मा और लौरा वोलवार्ड के विस्फोटक अर्धशतक के दम पर मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

ये भी पढ़े: Live मैच में बॉल ढूंढ रही थी अरुंधति रेड्डी, विकेटकीपर ने मौका देखकर किया कमाल

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now