X close
X close
Indibet

Live मैच में बॉल ढूंढ रही थी अरुंधति रेड्डी, विकेटकीपर ने मौका देखकर किया आउट; देखें VIDEO

सुपरनोवाज ने ट्रेलब्लेजर्स को महिला टी20 चैलेंज का पहला मुकाबला 49 रनों से हरा दिया है।

By Nishant Rawat May 24, 2022 • 10:41 AM

महिला टी20 चैलेंज में सोमवार को हरमनप्रीत प्रीत कौर की कप्तानी वाली सुपरनोवाज ने ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से हराकर पहला मुकाबला जीत लिया है। इस मैच के दौरान ट्रेलब्लेजर्स के टॉप 3 बैटर्स के अलावा कोई भी बैटर दो अंको में रन नहीं बना सका। इसी बीच अरुंधति रेड्डी ने भी अपना विकेट गंवाया, लेकिन जिस तरह से वह आउट हुई वैसे अक्सर कोई भी खिलाड़ी अपना विकेट नहीं गंवाता है। यही कारण है अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

ये घटना ट्रेलब्लेजर्स की पारी के 11वें ओवर की है। सुपरनोवाज के लिए यह ओवर सोफी एक्लेस्टोन करने आई थी। इस इंग्लिश स्पिनर ने अपने ओवर की दूसरी गेंद पर पहली सफलता हासिल कर ली थी, जिसके बाद नए बैटर के तौर पर अरुंधति रेड्डी बल्लेबाज़ी करने मैदान पर उतरी। लेकिन वह भी सुपरनोवाज के गेंदबाज़ों के सामने ज्यादा देर टिक नहीं सकी और पहली ही गेंद पर बेहद ही अजीबो-गरीब तरीके से अपना विकेट गंवा बैठी।

Trending


दरअसल अपनी पारी की पहली गेंद खेल रही अरुंधति ने बॉल को सही तरीके से खेला था, लेकिन इसके बाद वह गेंद उनके जूते से टकराने के बाद पीछे विकेटकीपर की तरफ चली गई। इस दौरान अरुंधति यह समझ नहीं सकी की गेंद किस तरफ गई है। जिस वज़ह से वह बॉल को ढूंढती नज़र आई और क्रीज से बाहर निकल गई।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

विकेटकीपर ने बैटर को क्रीज से बाहर खड़ा देख मौके का फायदा उठाया को गेंद को पकड़कर सीधा बेल्स को उड़ा दिया, जिसके साथ ही बैटर की पारी का अंत हो गया। बता दें कि मैच के दौरान ट्रेलब्लेजर्स का मिडिल ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ जिस वज़ह से टीम ने यह मुकाबला 49 रनों के बड़े अंतर से गंवा दिया है।

ये भी पढ़े: Live मैच में दर्द से कहराते नज़र आए मयंक अग्रवाल, उमरान ने पसिलयों पर मारी थी पहली गेंद

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now