Advertisement
Advertisement

Live मैच में दर्द से कहराते नज़र आए मयंक अग्रवाल, उमरान ने पसलियों पर मारी थी पहली गेंद; देखें VIDEO

सनराइजर्स और पंजाब के मैच में उमरान मलिक की गेंद मयंक अग्रवाल की पसलियों पर जाकर लगी जिसके बाद वह काफी दर्द में नज़र आए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 22, 2022 • 22:58 PM
Cricket Image for Live मैच में दर्द से कहराते नज़र आए मयंक अग्रवाल, उमरान ने पसलियों पर मारी थी पहली
Cricket Image for Live मैच में दर्द से कहराते नज़र आए मयंक अग्रवाल, उमरान ने पसलियों पर मारी थी पहली (Image Source: Google)
Advertisement

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बल्ले के साथ फ्लॉप साबित हुए। 158 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मयंक अपनी टीम के लिए महज़ एक रन ही बना सके और फिर अपना विकेट गंवा बैठे। इसी बीच मयंक के साथ एक दर्दनाक घटना भी घटी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सनराइजर्स के खिलाफ पंजाब किंग्स के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज़ एक बार फिर अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने में नाकाम रहे। इसी बीच जब मयंक अग्रवाल बल्लेबाज़ी करने आए तब हैदराबाद के गन गेंदबाज़ उमरान मलिक उनके सामने थे। ऐसे में उमरान ने मयंक का स्वागत तेज तर्रार गेंद के साथ किया जो कि सीधा उनकी पसलियों पर जाकर लगी। जिसके बाद पंजाब के कप्तान दर्द में डूबे नज़र आए।

Trending


ये घटना पंजाब की पारी के 7वें ओवर की है। उमरान अपने कोटे का पहला ओवर कर रहे थे और तीसरी ही गेंद पर शाहरुख खान को आउट करके पहली सफलता भी हासिल कर चुके थे। हैदराबाद का ये गन गेंदबाज़ काफी अच्छी लय में नज़र आ रहा था ऐसे में उन्होंने जैसे ही नए बल्लेबाज़(मयंक अग्रवाल) को मैदान पर देखा तो अपनी आग उगलती गेंद के साथ उन्हें हैरान करने का फैसला किया।

उमरान ने बल्लेबाज़ को शॉट बॉल फेंकी थी, जिस पर मयंक बैट लगाने में नाकाम रहे और वह गेंद सीधा उनकी पसलियों पर जाकर लगी। गेंद काफी गति से डिलीवर की गई थी जिस वज़ह से मयंक ने एक रन तो पूरा कर लिया लेकिन इसके बाद काफी दर्द में नज़र आए। मयंक के रिएक्शन से उनकी चोट का अंदाजा लगाया जा सकता था जिस वज़ह से टीम के फिजियो को ग्राउंड पर आना पड़ा और फिर बल्लेबाज़ को थोड़ी ट्रिटमेंट दी गई।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि अच्छी खबर यह है कि मयंक अग्रवाल चोट के बाद भी बल्लेबाज़ी कर रहे थे हालांकि वह ज्यादा रन नहीं बना सके और एक रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement