हरमनप्रीत कौर ने लपका कमाल का कैच, हर कोई क्रिकेट को पसंद करने वाला रह गया चकित
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

महिला बिग बैश लीग 2017-18 में भारत की हरमनप्रीत कौर का जलवा, लपका बेहद ही कमाल का कैच

by Vishal Bhagat Dec 09, 2017 • 19:16 PM

9 दिसंबर, सिडनी (CRICKETNMORE)। भारतीय महिला क्रिकेट की दिग्गज धमाकेदार बल्लेबाज  हरमनप्रीत कौर इस समय महिला बिग बैश लीग में अपनी भागीदारी दे रही हैं। भारतीय महिला क्रिकेट की ऑलराउंडर हरमनप्रीत कौर बिग बैश लीग में सिडनी थंडर टीम की तरफ से खेल रही हैं।

महिला बिग बैश लीग 2017-18 के पहले मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स महिला के खिलाफ मैच में सिडनी थंडर की तरफ  से खेल रही हरमनप्रीत कौर ने एक लाजबाव कैच लपककर हर किसी को हैरत में डाल दिया। PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

मेलबर्न रेनेगेड्स की कप्तान एमी सैटरथवेट का कैच हरमनप्रीत ने लपका जो कमाल का था। हरमनप्रीत कौर ने ड्राइव लगाकर एक बेहतरीन कैच लपककर विरोधी टीम की कप्तान एमी सैटरथवेट को आउट किया जिसके कारण ही सिडनी थंडर की टीम को 11 रन से शानदार जीत मिली।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

आपको बता दें कि सिडनी थंडर ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 200 रन बनाए थे। हालांकि बल्लेबाजी से हरमनप्रीत कोई कमाल नहीं कर पाई थी और केवल 8 रन बनाकर रन आउट हुई लेकिन अपनी फील्डिंग से कमाल कर हरमनप्रीत ने सभी का दिल जीत लिया। मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 189 रन ही बना सकी।