X close
X close

VIDEO : 19वें नहीं 18वें ओवर में हारी टीम इंडिया, इस बार हर्षल पटेल ने डुबोई लुटिया

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले टी-20 मैच में 5 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में 19वें ओवर में नहीं बल्कि 18वें ओवर में ही मैच खत्म हो गया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 20, 2022 • 22:49 PM

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को मोहाली टी-20 मैच में 4 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में भारतीय गेंदबाज़ों को 208 रनों का बचाव करना था लेकिन सभी गेंदबाज लगातार पिटते रहे और कंगारू टीम ने 4 गेंद बाकी रहते ही मैच जीत लिया। पिछले कुछ मैचों में टीम इंडिया के लिए 19वां ओवर मुसीबत बना हुआ था लेकिन इस मैच में तो भारत 18वें ओवर में ही मैच हार गया था।

जी हां, 18वां ओवर डेथ ओवर स्पेशलिस्ट हर्षल पटेल कर रहे थे और फैंस को उम्मीद थी कि वो कम रन देंगे ताकि आखिरी दो ओवरों में भारत के पास बचाने के लिए ज्यादा रन होंगे लेकिन कंगारू कुछ और ही प्लान बनाकर आए हुए थे। टिम डेविड और मैथ्यू वेड ने हर्षल पटेल के ही होश उड़ाते हुए उनके ओवर में 22 रन लूट लिए।

Trending


हर्षल के इस ओवर में कुल 3 छक्कों समेत 22 रन आए और यहीं से भारत के लिए मैच खत्म हो गया क्योंकि 19वां ओवर भुवनेश्वर ने करना था और उनका हाल भारतीय फैंस पिछले काफी समय से देख ही चुके थे ऐसे में भारत के लिए इस मैच में विलेन भुवी नहीं बल्कि हर्षल पटेल थे क्योंकि उनसे फैंस को ज्यादा उम्मीद थी लेकिन वो ही टीम इंडिया के लिए विलेन साबित हुए।

Also Read: Live Cricket Scorecard

हर्षल ने अपने कोटे के 4 ओवरों में 49 रन लुटवाए जबकि भुवनेश्वर कुमार ने एक बार फिर से जमकर मार खाई और अपने कोटे के चार ओवरों में बिना कोई विकेट लिए 52 रन लुटवा दिए। ऐसे में अगर आपके टॉप दो गेंदबाज़ 8 ओवरों में 101 रन लुटवा दें तो आप बाकी गेंदबाज़ों से क्या ही उम्मीद कर सकते हैं। ऐसे में हार तो सिर्फ औपचारिकता ही थी।