X close
X close

SA20: जेम्स नीशम ने असंभव को किया संभव, बाज बनकर पकड़ लिया हैरतअंगेज कैच

32 वर्षीय जेम्स नीशम गजब की फिटनेस रखते हैं। SA20 लीग में उन्होंने एक बार फिर असंभव कैच पकड़कर सभी को हैरान कर दिया है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 19, 2023 • 17:38 PM

SA20 लीग का 13वां मुकाबला बुधवार (18 जनवरी) को जॉबर्ग सुपर किंग्स और प्रिटोरिया कैप्टिल्स के बीच खेला गया था जिसे कैप्टिल्स की टीम ने 6 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। इस मैच में कीवी खिलाड़ी जेम्स नीशम ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया। मैच के दौरान नीशम ने जहां पहले गेंदबाज़ी से फैंस का दिल जीता, वहीं अपनी शानदार फील्डिंग से सभी के होश भी उड़ा दिये। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, जॉबर्ग सुपर किंग्स की पारी के 12वें ओवर के दौरान एनरिक नॉर्खिया की गेंद पर अल्जारी जोसेफ ने गेंद को मिस टाइम किया था जिसके बाद यह गेंद बैकवर्ड पॉइंट की तरफ गई। यहां जेम्स नीशम तैनात थे और उन्होंने हवा में गेंद देखकर डाइव लगाई। नीशम ने हवा में कैच को पकड़ा और एक असंभव सा कैच आसानी से पकड़ लिया। यही वजह है अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Trending


बता दें कि इस मैच में जेम्स नीशम ने जॉबर्ग सुपर किंग्स के तीन विकेट चटकाए थे। इस न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी ने विपक्षी टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस, लुईस ग्रेगरी, और रोमारियो शेफर्ड को आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया था। नीशम ने 3 ओवर में महज 7 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे। उनका इकोनॉमी रेट 2.33 का रहा। यही वजह है नीशम की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ भी हो रही है।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

इस मैच की बात करें तो सुपरस्पोर्ट्स पार्क में खेले गए मुकाबले में प्रिटोरिया कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद जॉबर्ग सुपर किंग्स ने महज़ 122 रन बनाए। सुपर किंग्स महज़ 15.4 ओवर खेलकर ऑलआउट हुई। इसके जवाब में प्रिटोरिया कैपिटल्स ने सलामी बल्लेबाज़ फिल साल्ट की तूफानी 30 गेंदों पर 52 रनों की पारी के दम पर 123 रनों का टारगेट महज 13 ओवर में प्राप्त कर लिया।