X close
X close
Indibet

VIDEO: मैदान पर दिखा जारवो 2.0, फिर उड़ा दी इंग्लिश सिक्योरिटी की धज्जियां

भारत इंग्लैंड टेस्ट के पहले दिन एक फैन सिक्योरिटी को चकमा देता हुआ खिलाड़ियों के काफी करीब पहुंच गया था। इस घटना से इंग्लिश सिक्योरिटी की पोल खुलती नज़र आ रही है।

By Nishant Rawat July 02, 2022 • 14:46 PM

भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट के पहले दिन ऋषभ पंत शो देखने को मिला। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने इंग्लिश गेंदबाज़ों को मामूली साबित करते हुए खुब चौके छक्के लगाए। लेकिन रिशेड्यूल टेस्ट के पहले दिन सिर्फ इंग्लिश गेंदबाज़ ही नहीं बल्कि इंग्लिश सिक्योरिटी भी बेहद ही मामूल साबित हुई। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक फैन लाइव मैच के दौरान सिक्योरिटी की धज्जियां उड़ाता दिखा है।

एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से वायरल वीडियो को शेयर किया। इस वीडियो में एक व्यक्ति भारतीय जर्सी में देखा जा सकता है जो कि मैच के दौरान खिलाड़ियों के काफी करीब पहुंच गया था। हालांकि इसके बाद जल्दी ही सिक्योरिटी के लोग उसे पकड़ते हैं और फिर मैदान के बाहर लेकर जाते हैं। इसी बीच मैच इंजॉय आए दर्शक शख्स को जारवो-जारवो पुकारना शुरू कर देते हैं।

Trending


यह घटना भारतीय पारी के 28वें ओवर की है। ओवर की पांचवीं गेंद पर जब श्रेयस अय्यर ने जेम्स एंडरसन के खिलाफ अपना विकेट गंवाया था, उसके बाद जार्वो 2.0 मैदान पर देखा गया। गौरतलब यह है कि इस घटना से एक बार फिर इंग्लिश सिक्योरिटी की पोल सभी के सामने खुल चुकी है। बता दें कि इससे पहले जब भारतीय टीम इंग्लैंड के टूर पर आई थी तब उस दौरान भी एक बार नहीं बल्कि कई बार सिक्योरिटी को चकमा देकर फैन मैदान में घुस गए थे।

मुकाबले की बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद भारतीय टीम की शुरुआती बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही। मेहमानों ने 5 विकेट 100 रनों के भीतर ही गंवा दिए, लेकिन इसके बाद ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा ने पारी को संभाला। दिन का खेल खत्म होने तक पंत ने 146 रन बनाए, वहीं जडेजा नाबाद 83 रन बनाकर खेल रहे हैं। भारतीय टीम 7 विकेट खोकर 338 रन बना चुकी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now