X close
X close
Indibet

VIDEO: कीरोन पोलार्ड का टूटा दिल, फील्डर ने छक्के को किया कैच में तब्दील

कीरोन पोलार्ड इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायमेंट ले चुके हैं, लेकिन वो अभी क्रिकेट के मैदान पर फैंस को खुब मनोरंजन करते हैं।

By Nishant Rawat June 21, 2022 • 08:39 AM

इंटरनेशनल क्रिकेट के बीच एक तरफ इंग्लैंड में टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट भी खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला कप्तान कीरोन पोलार्ड सरे की तरफ से खेलते नज़र आ रहे हैं। कैरेबियाई स्टार पोलार्ड सिर्फ अपनी बल्लेबाज़ी के लिए ही नहीं बल्कि गेंदबाज़ी और खासतौर पर फील्डिंग के लिए वर्ल्ड क्रिकेट में जाने जाते हैं, लेकिन टी20 ब्लास्ट के एक मैच में पोलार्ड को खुद की ही कड़वी दवा का स्वाद चखना पड़ा है। 

दरअसल, इस टूर्नामेंट में रविवार (19 जून) को सरे और हैम्पशायर के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मैच में पोलार्ड गेंदबाज़ों की अच्छी तरह से क्लास लगाते नज़र आ रहे थे। पोलार्ड 34 रन बना चुके थे, लेकिन तभी हैम्पशायर के एक खिलाड़ी ने बाउंड्री पर उन्हीं की तरफ एक असंभव सा कैच लपका और वह पवेलियन लौटने पर मजबूर हो गए। 

Trending


यह घटना सरे की पारी के 16वें ओवर की है। इससे पहले तक पोलार्ड 21 गेंदों पर 34 रन ठोक चुके थे, जिसके दौरान उनके बल्ले से 3 करारे चौके और 2 बड़े छक्के देखने को मिले थे। कैरेबियाई स्टार रंग में नज़र आ रहा था, ऐसे में उन्होंने गेंदबाज़ जेम्स फुलर की चौथी बॉल पर हवाई फायर करते हुए बाहर का रास्ता दिखाना चाहा।

पोलार्ड ने अपने इरादे के मुताबिक जोर से बल्ला घुमाया जिसके बाद उनका शॉट देखकर सभी को ऐसा लगा कि उन्हें पूरे 6 रन मिलेंगे लेकिन तभी हैम्पशायर के खिलाड़ी जो वेदरली ने दौड़ लगाई और अंतिम समय पर बाउंड्री के पास एक हैरतअंगेज कैच पूरा कर लिया। आउट होने के बाद कीरोन पोलार्ड निराश नज़र आए।

बता दें कि इस मैच में सरे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद हैम्पशायर ने 7 विकेट गंवाकर सरे को 152 रनों का लक्ष्य दिया। इस टारगेट का पीछा करते हुए सरे के लिए सबसे ज्यादा रन कीरोन पोलार्ड(34) ने बनाए। जिसके बाद उनकी टीम ने आखिरी ओवर की पहली गेंद पर जीत दर्ज कर ली। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now