Advertisement
Advertisement
Advertisement

ये क्या हो गया Ben Stokes... पैरों के बीच से निकल गई कुलदीप यादव की बॉल; देखें VIDEO

कुलदीप यादव ने इंग्लिश टीम के कैप्टन बेन स्टोक्स को रांची टेस्ट की दूसरी इनिंग में बोल्ड करके पवेलियन भेजा है। वो अपनी गेंदबाज़ी से कहर ढा रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 25, 2024 • 15:14 PM
ये क्या हो गया Ben Stokes... पैरों के बीच से निकल गई कुलदीप यादव की बॉल; देखें VIDEO
ये क्या हो गया Ben Stokes... पैरों के बीच से निकल गई कुलदीप यादव की बॉल; देखें VIDEO (Kuldeep Yadav Bowled Ben Stokes)
Advertisement

Kuldeep Yadav Bowled Ben Stokes: रांची टेस्ट (IND vs ENG 4th Test) में इंग्लिश कैप्टन बेन स्टोक्स (Ben Stokes) बुरी तरह फेल रहे। पहली इनिंग में स्टोक्स ने महज 6 गेंद खेलकर 3 रन बनाए थे, वहीं अब दूसरी इनिंग में भी वो सिर्फ 4 रन बनाकर अपना विकेट खो बैठे हैं। बेन स्टोक्स को कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने अपनी फिरकी में फंसाकर आउट किया और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हैरान रह गए स्टोक्स

Trending


ये घटना इंग्लैंड की दूसरी इनिंग के 33वें ओवर में घटी। कुलदीप अपना पांचवां ओवर डालने आए थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर उन्होंने इंग्लिश कैप्टन का दिमाग ही घुमा दिया। कुलदीप की ये गेंद लेग स्टंप पर पिच हुई थी जिसे बल्लेबाज़ डिफेंस करना चाहता था। लेकिन ये बॉल पिच से टकराने के बाद ऐसे घुमी की वो स्टोक्स के पैड पर लगकर फिर पैरों के बीच से निकल गई और विकेटों पर जा लगी।

ये भी पढ़ें: 'अगला MS Dhoni', Dhruv Jurel को देखकर महान बल्लेबाज़ ने कर दी है सबसे बड़ी भविष्यवाणी

यहां स्टोक्स आउट हो चुके थे जिसके बाद इंडियन टीम में खुशी की लहर उठ गई वहीं दूसरी तरह इंग्लिश कैप्टन का मुंह खुला का खुला रह गया और वो आउट होने के बाद पूरी तरह हैरान नजर आए। यही वजह है अब ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि इंग्लिश टीम पहली पारी के बाद मेजबान टीम से 46 रन आगे थी, लेकिन भारतीय गेंदबाज़ों की कमाल की गेंदबाज़ी के दम पर मेजबानों ने वापसी कर ली है।

Also Read: Live Score

ये भी जान लीजिए कि कुलदीप यादव ने सिर्फ बेन स्टोक्स को ही आउट नहीं किया। वो स्टोक्स के अलावा जैक क्रॉली, टॉम हार्टली और ओली रॉबिन्सन का भी विकेट चटका चुके हैं। कुलदीप चार विकेट झटक चुके हैं ऐसे में अब उनकी निगाहें 5 विकेट हॉल हासिल करने पर टिकी होगी।


Cricket Scorecard

Advertisement