Advertisement
Advertisement
Advertisement

LIVE मैच में लेडी अंपायर ने दिखाई दादागिरी, गलत वाइड देकर भी नहीं बदला फैसला; देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें लाइव मैच के दौरान एक लेडी अंपायर अपने गलत फैसले को लेकर दादागिरी दिखाती नज़र आईं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 20, 2024 • 16:43 PM
LIVE मैच में लेडी अंपायर ने दिखाई दादागिरी, गलत वाइड देकर भी नहीं बदला फैसला; देखें VIDEO
LIVE मैच में लेडी अंपायर ने दिखाई दादागिरी, गलत वाइड देकर भी नहीं बदला फैसला; देखें VIDEO (Image Source: Google)
Advertisement

क्रिकेट के खेल में अंपायर की अहम भूमिका होती है। अंपायर को निष्पक्ष होना चाहिए जो कि किसी भी टीम के झुकाव में ना हो और ना ही वो गलत फैसला दे। हालांकि बीते समय में अंपायरिंग का कद गिरता दिखा है। इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें लाइव मैच के दौरान एक लेडी अंपायर अपने गलत फैसले को लेकर दादागिरी दिखाती नज़र आईं।

दरअसल, ये घटना शार्लेट एडवर्ड्स कप के एक मैच में घटी। ये मुकाबला सनराइजर्स और सेंट्रल स्पार्क्स के बीच खेला गया था। इसी बीच सनराइजर्स की इनिंग के 17वें ओवर के दौरान सेंट्रल स्पार्क्स की स्पिन बॉलर हान्नाह बाकेर ने बैटर ऐलिस मैक्लिओड को फॉलो करके लेग स्टंप पर बॉल डिलीवर किया।

Trending


ये बॉल बैटर को चमका देकर निकल गई और सीधा विकेटकीपर के हाथों में पहुंची। हालांकि यहां दूसरी तरफ लेडी अंपायर ने अपने हाथ खोलकर ये बॉल वाइड करार दे दी। अंपायर का ये फैसला देखकर मैदान पर मौजूद खिलाड़ी हैरान रह गए। फील्डिंग टीम की विकेटकीपर पूरी तरह दंग थी, वहीं बॉलर ने तो अंपायर के फैसले को लेकर उनसे बातचीत भी की। हालांकि इसका उन्हें कोई भी फायदा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: Celebration ऐसी जैसी ट्रॉफी जीत ली हो! Ambati Rayudu ने लाइव शो पर किया आरसीबी को Troll

ये भी पढ़ें: क्या IPL भी छोड़ने वाले हैं MS DHONI? Thala की रिटायरमेंट पर आया सबसे बड़ा अपडेट

Also Read: Live Score

लेडी अंपायर अपनी गलती होने के बावजूद अपने फैसले पर अड़ी रही और उन्होंने ये बॉल वाइड ही रखा। यही वजह है अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस जमकर इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। क्रिकेट फैंस लेडी अंपायर को लताड़ रहे हैं और ये कह रहे हैं कि उन्होंने ऐसी घटिया अंपायरिंग कभी नहीं देखी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement