Advertisement

छक्का खाकर बौखलाए लिविंगस्टोन, बल्लेबाज़ को मारी खतरनाक बाउंसर; देखें VIDEO

Lancashire vs Yorkshire: इंग्लिश ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन फिलहाल वर अपनी गेंदबाज़ी के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 09, 2022 • 19:45 PM
Cricket Image for छक्का खाकर बौखलाए लिविंगस्टोन, बल्लेबाज़ को मारी खतरनाक बाउंसर; देखें VIDEO
Cricket Image for छक्का खाकर बौखलाए लिविंगस्टोन, बल्लेबाज़ को मारी खतरनाक बाउंसर; देखें VIDEO (Liam Livingstone Bouncer )
Advertisement

Liam Livingstone Bouncer: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ लियाम लिविंगस्टोन अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इंग्लैंड में खेले जा रहे टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में उन्होंने गेंदबाज़ी करते हुए ऐसा काम किया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए और अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, लंकाशायर और यॉर्कशायर के बीच खेले गए मुकाबले में लिविंगस्टोन गेंदबाज़ी करते हुए भी नज़र आए। इसी दौरान जब वह अपने कोटे का तीसरा ओवर कर रहे थे, तब उन्होंने यॉर्करशायर के बल्लेबाज़ को सरप्राइज़ बाउंसर से परेशान किया।

Trending


ये घटना यॉर्कशायर की पारी के 9वें ओवर की है। यॉर्कशायर के लिए मैदान पर एडम लिथ और टॉम कोहलर कैडमोर बल्लेबाज़ी कर रहे थे। कोहलर कैडमोर ने लिविंगस्टोन की तीसरी गेंद पर हवाई फायर किया और छक्का जड़ दिया। जिसके बाद लिविंगस्टोन थोड़े बौखला नज़र आए और उन्होंने अगली ही गेंद पर स्पिन गेंदबाज़ी करते हुए बल्लेबाज़ को बाउंसर जड़ दिया।

लिविंगस्टोन की बाउंसर काफी खतरनाक थी, लेकिन खुशी की बात यह रही कि इस पर बल्लेबाज़ को चोट नहीं लगी। हालांकि बल्लेबाज़ को सरप्राइज करने के साथ ही विकेटकीपर भी सरप्राइज हुए और बॉल दोनों को ही बिट करते हुए बाउंड्री के बाहर पहुंच गई।

गौरतलब है कि अंपायर ने इस गेंद को ऊंचाई के कारण नो बॉल घोषित किया और बल्लेबाज़ी टीम को मुफ्त में पूरे 6 रन मिल गए। हालांकि ये बात को साफ है कि लिविंगस्टोन ने अपनी गेंद से सभी को सरप्राइज कर दिया था।

ये भी पढ़े: लगान के गोली का एक्शन हुआ कॉपी; 1,2 या 3 बार नहीं 8 बार हाथ घुमाकर फेंकी गई गेंद

बता दें कि इस मुकाबले में यॉर्कशायर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद लंकाशायर ने 5 विकेट के नुकसान पर 214 रनों का टारगेट सेट किया। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए यॉर्कशायर की टीम 8 विकेट गंवाकर 209 रन ही बना सकी और 4 रनों से यह रोमांचक मुकाबला गंवा बैठी। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement