Advertisement
Advertisement

WATCH: ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा...  बाज की तरह उड़ान भरकर मार्नस ने लपका कैच

ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से जीत ली। इसी बीच तीसरे मैच में मार्नस लाबुशेन ने एक गजब का कैच लपका।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 06, 2024 • 13:11 PM
WATCH: ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा...  बाज की तरह उड़ान भरकर मार्नस ने लपका कैच
WATCH: ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा...  बाज की तरह उड़ान भरकर मार्नस ने लपका कैच ( Marnus Labuschagne Catch)
Advertisement

Marnus Labuschagne Catch: ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) को वेस्टइंडीज के खिलाफ मनुका ओवल में खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में बैटिंग करने का मौका नहीं मिला, लेकिन इसी बीच फील्डिंग करते हुए मार्नस ने एक ऐसा अजूबा कर दिखाया कि मैदान पर मौजूद फैंस का दिन बन गया। दरअसल, यहां लाबुशेन ने हवा में उड़ान भरकर एक गजब का कैच लपका था जो कि सोशल मीडिया पर भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

लाबुशेन का ये कैच वेस्टइंडीज की इनिंग के 11वें ओवर में देखने को मिला। ऑस्ट्रेलिया के लिए ये ओवर लांस मॉरिस कर रहे थे। मॉरिस ने तीसरी गेंद पर एक बैक ऑफ लेंथ गेंद फेंकी थी जिस पर कार्टी ने बैकवर्ड पॉइंट की तरफ शॉट खेला। मॉरिस की गेंद में अतिरिक्त उछाल था, इसी वजह से कीसी कार्टी उस गेंद को नीचे नहीं रख पाए और गेंद हवा में तेजी से बैकवर्ड पॉइंट की तरफ गई। वहां मार्नस लाबुशेन फील्डिंग कर रहे थे।

Trending


मार्नस ने गेंद अपनी तरफ आती देखी और इसी बीच गेंद को लपकने के लिए हवा में छलांग लगा दी। किसी को अंदाजा नहीं था कि लाबुशेन ऐसा करेंगे, लेकिन उन्होंने अपना मन बना लिया था। यहां लाबुशेन ने करिश्में को अंजाम दिया और हवा में ही बॉल को लपककर हैरतअंगेज कैच पूरा किया। यही वजह है फैंस को ये कैच बेहद पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि लांस मॉरिस के लिए ये पहला ओडीआई विकेट था।

ऑस्ट्रेलिया ने 41 गेंदों में जीत लिया तीसरा वनडे मैच

Also Read: Live Score

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने मनुका ओवल में मंगलवार को खेले गए तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से जीत ली। ऑस्ट्रेलिया के सामने तीसरा मैच जीतने के लिए सिर्फ 87 रनों का लक्ष्य था जिसे उन्होंने 2 विकेट खोकर सिर्फ 6.5 ओवर में ही हासिल कर लिया। इसी बीच जेवियर बार्टलेट मेजबान टीम के सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 21 रन देकर 4 विकेट झटके।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement