X close
X close
Indibet

मार्टिन गप्टिल ने लूटा मेला, एक हाथ से पकड़ा हदपार मुश्किल कैच; देखें VIDEO

न्यूजीलैंड आयरलैंड तीसरे वनडे में मार्टिन गप्टिल ने फैंस का खुब मनोरंजन किया। गप्टिल ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए शतक जड़ा और फिर फील्डिंग करते हुए 1 शानदार कैच लपककर मेला लूट लिया।

By Nishant Rawat July 16, 2022 • 15:07 PM

न्यूजीलैंड के धाकड़ सलामी बल्लेबाज़ मार्टिन गप्टिल ने आयरलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में शुक्रवार को 115 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। इस मैच में गप्टिल ने बल्ले से तो जलवे बिखेरे ही बिखेरे, लेकिन जब वह फील्डिंग करने मैदान पर आए तब फैंस के दिलों पर छा गए। इस मैच में गप्टिल ने एक हैरतअंगेज कैच लपका था, जिसे देखकर सभी के मुंह खुले के खुले रह गए।

यह घटना आयरलैंड की पारी के 39वें ओवर की है। आयरलैंड 3 विकेट गंवाकर 271 रन बना चुकी थी, ऐसे में कीवी टीम को जल्द से जल्द विकेट हासिल करने की दरकार थी। मिचेल सेंटनर गेंदबाज़ी पर थे और उनके ओवर की तीसरी गेंद पर गैरेथ डेलानी ने कवर की तरफ आक्रमक शॉट खेला। इस बॉल को हवा में देखकर मार्टिन गप्टिल ने मैदान पर जलवा बिखेरा और ऊंची छलांग लगाकर हवा में ही अपने उल्टे हाथ से हैरतअंगेज कैच लपका लिया। यही कारण है अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Trending


यह कैच लपकने से पहले मार्टिन गप्टिल ने आयरलैंड के खिलाफ 126 गेंदों पर 115 रनों की बड़ी पारी खेली थी। गप्टिल ने तीसरे वनडे में आयरलैंड के गेंदबाज़ों की क्लास लगाते हुए 15 चौके और 2 बड़े छक्के जड़ थे। गप्टिल की पारी के बाद हेनरी निकोल्स ने 54 बॉल पर 79 रनों की तूफानी पारी खेली थी। निकोल्स के अलावा ग्लेन फिलिप्स ने 30 बॉल पर 47 रन जड़े थे।

IRE vs NZ: कांटे की हुई थी टक्कर

तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में मालाहाइड क्रिकेट ग्राउंड पर फैंस को बेहद ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिला था। आयरलैंड ने भले ही यह मुकाबला गंवाया हो, लेकिन उन्होंने 361 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए मैच की अंतिम बॉल पर कीवी टीम को शानदार टक्कर दी। पॉल स्टर्लिंग(120) और हैरी टेक्टर(108) की शतकीय पारियों के दम पर आयरलैंड ने 359 रन बनाए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now