X close
X close
Indibet

खुद को एबी डी विलियर्स समझ रहे मैथ्यू वेड, विकेटकीपर के हाथों दे बैठे कैच; देखें VIDEO

IPL सीज़न 15 ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ बल्लेबाज़ मैथ्यू वेड के लिए बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा है। लखनऊ के खिलाफ वह महज़ 10 रनों के निजी स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे।

By Nishant Rawat May 10, 2022 • 21:02 PM

आईपीएल 2022 का 57वां मुकाबला पॉइंड्स टेबल की टॉप 2 टीम गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद लखनऊ के गेंदबाज़ों ने गुजरात के टॉप ऑर्डर को ताश के पत्तो की तरह उड़ा कर रख दिया। इसी बीच मैथ्यू वेड का विकेट आवेश खान ने प्राप्त किया।

आईपीएल 2022 में मैथ्यू वेड एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए। लखनऊ के खिलाफ इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ ने 7 गेंदों पर 2 चौके की मदद से 10 रन बनाए। इसी बीच वेड आवेश खान के खिलाफ अपनी क्रीज का इस्तेमाल करते हुए साउथ अफ्रीकी दिग्गज एबी डी विलियर्स की तरफ शॉट लगाकर बाउंड्री प्राप्त करना चाहते थे, लेकिन वह इस कोशिश में नाकाम रहे और अपना विकेट गंवा बैठे।

Trending


ये घटना गुजरात की पारी के 5वें ओवर की है। आवेश अपने कोटे का पहला ओवर कर रहे थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर मैथ्यू वेड स्कूप शॉट खेलकर शॉट थर्ड मैन की तरफ से चौका बटोरना चाहते थे, लेकिन उनकी इस चाल को आवेश ने भाप लिया और बल्लेबाज़ को फॉलो करते हुए ऑफ साउड की तरफ तेज तर्रार लेंथ बॉल फेंकी।

आवेश की इस गेंद पर अंतिम समय में वेड अपने प्लान को ठीक तरह से अमल नहीं कर सके, जिसके बाद गेंद उनके बल्ले से लगने के बाद सीधा विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के हाथों में चली गई और ऐसे इस सीज़न एक बार फिर मैथ्यू वेड की पारी का अंत हुआ।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस मैच में मैथ्यू वेड के पास खुद की साबित करने का मौका था, लेकिन वह एक बार फिर नाकाम साबित हुए। इससे पहले उन्हें उनकी खराब फॉर्म के कारण प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप किया गया था, जिसके बाद सलामी बल्लेबाज़ी की जिम्मेदारी रिद्धिमान साहा को सौंपी गई थी। हालांकि आज यह दोनों ही खिलाड़ी रन बनाने में नाकाम रहे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now