X close
X close
Indibet

मोहम्मद आमिर का खुलासा, चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में इस प्लान में फंसाकर कोहली को किया आउट

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
October 17, 2018 • 16:40 PM View: 3520

17 अक्टूबर। गौरतलब है कि साल 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मोहम्मद आमिर ने एक बार नहीं बल्कि लगातार 2 गेंद पर कोहली को आउट कर मैच का पासा पलट दिया था।

फाइनल में जैसे ही कोहली आउट हुए वैसे पाकिस्तान की टीम चैंपियंस ट्रॉफी का विजेता बननें की ओर अग्रसर हो गई थी। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

Trending


ऐसे में अब मोहम्मद आमिर ने साल 2017 के फाइनल में कोहली को आउट करने पर एक खास बयान दिया है और साथ ही इस बात का खुलासा किया है कि किस प्लान में फंसाकर कोहली को आउट किया गया था।

मोहम्मद आमिर ने एक चैट शो में बताया कि विराट कोहली इन स्विंग गेंदबाजी करने का प्लान बनाया गया था। आमिर ने कहा कि कोहली को आउट करने से पहले रोहित शर्मा भी इन स्विंग गेंद का ही शिकार बने थे।

मोहम्मद आमिर ने कहा जब कोहली का कैच पहली बार छूटा तो वो काफी नर्वस हो गए थे और भगवान से प्रार्थना कर रहे थे कि कोहली को जल्द से जल्द आउट कर दें। मोहम्मद आमिर ने कहा कि अगली ही गेेंद पर शादाब ने कोहली का कैच लपकर पाकिस्तान के आवाम को खुशी दे दी थी।

मोहम्मद आमिर ने खुलासा किया कि उनके क्रिकेट करियर का सबसे बेस्ट मोमेंट चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीतना रहा क्योंकि इस जीत ने पूरे पाकिस्तान को खुशी से झुमने पर मजबूर कर दिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now