X close
X close
Indibet

VIDEO: शमी की तीखी बाउंसर से घबराया लंकाई बल्लेबाज़, कैच लपकने के बाद मयंक ने ऐसे मनाया जश्न

IND vs SL 1st Test: मोहाली टेस्ट में श्रीलंका की टीम पिछड़ती नज़र आ रही है।

By Nishant Rawat March 06, 2022 • 12:34 PM View: 831

IND vs SL 1st Test: मोहाली टेस्ट में श्रीलंका की टीम पिछड़ती नज़र आ रही है। तीसरे दिन के गेम में लंकाई टीम सुबह-सुबह 174 रनों पर सिमट ही गई, जिसके बाद अब मेहमानों को एक बार फिर बल्लेबाज़ी करने उतरने पड़ा है। इससे पहले भारतीय टीम ने पहली पारी में 574 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया था।

भारतीय गेंदबाज़ों ने मोहली की पिच पर लंकाई बल्लेबाज़ों को तीसरे दिन की सुबह ताश के पत्तों की तरह बिखेर कर रख दिया। इसी दौरान तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को भी एक सफलता मिली, जिसमें उन्होंने लसिथ एंबुलदेनिया को अपनी तीखी बाउंसर का शिकार बनाया और पवेलियन की तरफ रवाना किया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है क्योंकि शमी की तेज तर्रार बाउंसर पर लंकाई बल्लेबाज़ घबराया-घबराया सा नज़र आया था, जिसके बाद मयंक ने भी कैच लपकर काफी जोशीला जश्न मनाया था। 

Trending


ये घटना लंकाई पारी के 64वें ओवर की है, शमी को अब तक इनिंग में एक भी विकेट नहीं मिला। ऐसे में कप्तान ने फिर से इस अनुभवी गेंदबाज का रूख किया। शमी ने इस ओवर की तीसरी बॉल पर एंबुलदेनिया को अपनी तीखी बाउंसर का स्वाद चखाया, जिसपर ये लंकाई खिलाड़ी बिल्कुल ही भौचक्का रह गया और आंखें बंद कर बॉल से बचने की कोशिश करता नज़र आया। इसी दौरान शमी की बॉल बल्लेबाज़ के बल्ले का किनारा लेते हुए मयंक अग्रवाल की तरफ गई, जिस पर फील्डर ने बिना कोई गलती करें कैच लपक लिया। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

जानकारी के लिए बता दें कि दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद टीम ने 574 रन बनाकर पारी घोषित की। श्रीलंका की टीम पहली इनिंग में 174 रन ही बना सकी और एक बार फिर मैदान पर बल्लेबाजी करने उतर चुकी है। खबर लिखे जाने तक, मेहमान टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 10 रन बना लिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now