Advertisement
Advertisement

Live मैच में गेंदबाज़ पर भड़के धोनी, मुकेश चौधरी की इस हरकत से थे खफा; देखें VIDEO

IPL 2022: हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में महेंद्र सिंह धोनी मुकेश चौधरी पर गुस्सा करते नज़र आए जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 02, 2022 • 00:02 AM
Cricket Image for Live मैच में गेंदबाज़ पर भड़के धोनी, मुकेश चौधरी की इस हरकत से थे खफा; देखें VIDEO
Cricket Image for Live मैच में गेंदबाज़ पर भड़के धोनी, मुकेश चौधरी की इस हरकत से थे खफा; देखें VIDEO (MS Dhoni angry on Mukesh Choudhary)
Advertisement

MS Dhoni angry on Mukesh Choudhary: आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने रविवार (1 अप्रैल) को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में एक बार फिर शानदार जीत हासिल की है। पुणे के MCA स्टेडियम में सीएसके ने सनराइजर्स को 13 रनों के अंतर से हराया और सीज़न की अपनी तीसरी जीत प्राप्त कर ली। लेकिन इस मैच के अंतिम पलों में हमेशा कूल-कूल अंदाज में रहने वाले एमएस धोनी थोड़े गुस्से में नज़र आए जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जी हां, हम बात कर रहे हैं सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 20वें ओवर की। दरअसल इस मैच को जीतने के लिए एसआरएच की टीम को आखिरी ओवर में 38 रनों की दरकार थी। ऐसे में निकोलस पूरन ने कैरेबियाई पावर दिखाते हुए मुकेश के ओवर में बड़े-बड़े शॉट लगाने शुरू किए। पूरन शुरुआती दो गेंदों पर 10 रन बटोर चुके थे, जिसके बाद मुकेश चौधरी ने ओवर की चौथी गेंद पर कुछ अलग ट्राई करने की कोशिश में वाइड गेंद डिलीवर कर दी।

Trending


मुकेश चौधरी की इस हरकत से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खफा हो गए जिसके बाद उन्होंने मुकेश चौधरी को विकेटो के पीछे से इशारों ही इशारों में उनके लिए सजाई गई फील्डिंग दिखाई। 25 साल के इस गेंदबाज़ पर धोनी काफी गुस्सा करते नज़र आए क्योंकि अंतिम ओवर में उन्हें सिर्फ बेसिक गेंदबाज़ी करनी की जरूरत थी। यही वज़ह है अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि मुकेश चौधरी के आखिरी ओवर से निकोलस पूरन ने तीन छक्के और एक चौके की मदद से 23 रन बनाए, वहीं गेंदबाज़ ने आखिरी ओवर में 24 रन लूटा दिए। हालांकि इसके बावजूद मुकेश चौधरी का सीएसके की जीत में काफी बड़ा योगदान रहा। मुकेश ने अपने कोटे के चार ओवर में 46 रन खर्चते हुए चार अहम विकेट हासिल किए थे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement