X close
X close
Indibet

निकोलस पूरन ने बॉल को बनाया तारा, छक्का जड़कर मैदान के बाहर पहुंचाई गेंद; देखें VIDEO

निकोलस पूरन बड़े-बड़े छक्के मारने में माहिर हैं और एक बार फिर उन्होंने अपनी इसी काबिलियत के दम पर सुर्खियां बटोरी है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 22, 2022 • 12:51 PM

वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में 91 रनों की विस्फोटक पारी खेली जिसके दम पर टीम ने 301 रन बनाए।उन्होंने इस मैच में खुब चौके- छक्के लगाए। कैरेबियाई कप्तान ने अपनी पारी में कीवी बॉलर्स की गेंदों पर 9 बड़े छक्के जड़े, लेकिन सोशल मीडिया पर लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद पर निकोलस पूरन के बल्ले से निकला छक्का सुर्खियां बटोर रहा है।

इस मैच में पूरन ने 55 गेंदों पर 4 चौके और 9 छक्के की मदद से 91 रनों की पारी खेली। इससे पहले काइल मेयर्स(105) और शाई होप(51) टीम के लिए 173 रनों की सलामी साझेदारी कर चुके थे, ऐसे में अब टीम के स्कोरबोर्ड को रफ्तार देने की जिम्मेदारी कप्तान निकोलस के सिर पर थी। निकोलस ने भी टीम और फैंस को निराश नहीं किया और अपने चित-परिचित अंदाज में कीवी टीम पर बाउंड्री की बरसात करनी शुरू कर दी। इसी बीच उन्होंने लॉकी फर्ग्यूसन को निशाने पर लिया और मैच का सबसे रोमांचक छक्का जड़ दिया।

Trending


निकोलस के बैट से यह शॉट 37वें ओवर की तीसरी गेंद पर देखने को मिला। पूरन बड़ा शॉट खेलने का मन बना चुके थे। फर्ग्यूसन ने यह गेंद मैदान पर पटकी जिसके बाद पूरन ने डीप स्क्वायर पर पुल शॉट खेल दिया। कैरेबियाई कप्तान ने काफी पावरफुल शॉट मारा था जो कि बैट से बेहतरीन तरीके से कनेक्ट भी हुआ और गेंद सीधा मैदान के बाहर जाती कैमरे में कैद हो गई। यही कारण है अब यह वीडियो फैंस के बीच वायरल हो रहा है।

बता दें कि सीरीज के निर्णायक मुकाबले में काइल मेयर्स , निकोलस पूरन, और शाई होप की शानदार पारियों के दम पर वेस्टइंडीज ने 301 रन बनाए थे, लेकिन इसके बाद कीवी टीम ने अपनी मजबूत बल्लेबाज़ी के दम पर महज़ 47.1 ओवर में 5 विकेट गंवाकर टारगेट आसानी से प्राप्त कर लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now