X close
X close
Indibet

इमाम का हुआ काम-तमाम, डिकवेला ने विकेट के पीछे से बिखेरा माही वाला जादू; देखें VIDEO

श्रीलंकाई विकेटकीपर ने इमाम उल हक का विकेट के पीछे से शिकार किया। निरोशन डिकवेला ने अपनी स्टंपिंग के दम पर महेंद्र सिंह धोनी की याद दिलाई है।

By Nishant Rawat July 19, 2022 • 14:52 PM

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच गाले के मैदान पर पहला टेस्ट खेला जा रहा है, जिसमे मेहमानों को जीत दर्ज करने के लिए 342 रनों का लक्ष्य मिला है। इस मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाज़ इमाम-उल-हक को विकेट के पीछे डिकवेला ने अपना शिकार बनाया। श्रीलंकाई विकेटकीपर ने चालाकी से पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज़ को आउट किया और अब इसी घटना की वीडियो वायरल हो रहा है।

इमाम उल हक ने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में 73 गेंदों पर 35 रन बनाए। इमाम संभलकर बल्लेबाज़ी करते हुए पाकिस्तान के स्कोर को आगे बढ़ा रहे थे। श्रीलंकाई गेंदबाज़ इमाम को आउट करने का हर संभव प्रयास कर चुके थे, लेकिन यह सलामी बल्लेबाज़ मैदान पर पैर जमा चुका था। ऐसे में विकेट के पीछे से डिकवेला ने इमाम का काम तमाम किया।

Trending


दरअसल, ये घटना पाकिस्तान की पारी के 29वें ओवर है। श्रीलंका के लिए रमेश मेंडिस गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर स्पिनर ने बल्लेबाज़ को बीट किया, जिसके बाद गेंद सीधा विकेटकीपर के हाथ में पहुंची। इमाम का बैट बॉल पर नहीं लगा था और वह क्रीज के अंदर मौजूद थे ऐसे में वह काफी रिलेक्स नज़र आए। लेकिन, इसी मौके का फायदा उठाते हुए डिकवेला ने जैसे ही इमाम का पैर क्रीज से उठते हुए देखा उन्होंने तुरंत स्टंप पर लगे बेल्स गिरा दिया। इस तरह इमाम आउट हो चुके थे।

बता दें कि जिस तरह इमाम आउट हुए उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस दो खेमे में बट चुके हैं। एक खेमे का मानना है कि डिकवेला ने जिस तरह मौके का फायदा उठाकर इमाम को आउट किया वह शानदार है, वहीं दूसरे खेमे का मानना है कि डिकवेला की हरकत खेल भावना के खिलाफ हैं। हालांकि इस तरह का डिसमिसल पहली बार क्रिकेट में देखने को नहीं मिला है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now