X close
X close
Indibet

VIDEO: मैदान पर दिखी मां की ममता, पाकिस्तान की कप्तान ने किया 'बेबी सेलिब्रेशन'

ICC Womens World Cup 2022: आईसीसी महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप में मंगलवार (8 मार्च) को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा है।

By Nishant Rawat March 08, 2022 • 12:52 PM View: 1394

 ICC Womens World Cup 2022: आईसीसी महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप में मंगलवार (8 मार्च) को ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद पाकिस्तान की टीम ने कप्तान बिस्माह मारूफ(Bismah Maroof) की 78 रनों की पारी के दम पर 190 रनों का सम्मानजनक स्कोर बना लिया है। 

पाकिस्तानी कप्तान बिस्माह मारूफ इन दिनों काफी चर्चाओं में रही हैं, क्योंकि महिला वर्ल्ड कप 2022 के दौरान उन्हें अपनी 6 महीने की छोटी सी बेटी के साथ पवेलियन में देखा गया है। जी हां बिस्माह मारूफ हाल ही में मां बनी हैं और अब देश के लिए कप्तानी की जिम्मेदारी के साथ-साथ बेटी को भी संभाल रही है, यहीं वज़ह है कि जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना अर्धशतक पूरा किया तब वो एक खास सेलिब्रेशन करती हुई दिखाई दी।

Trending


पाकिस्तान की पारी के दौरान कप्तान बिस्माह ने 41वें ओवर की तीसरी बॉल पर चौका लगाते हुए अपनी फिफ्टी पूरी की, जिसके बाद उन्होंने पवेलियन में अपनी 6 महीने की नन्ही सी परी को देखते हुए बेबी सेलिब्रेशन किया और अब इसी खास पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी बिस्माह की बेटी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें भारतीय महिला टीम की काफी सारी खिलाड़ी उस नन्ही गुड़िया के साथ खेलती नज़र आ रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मैच की बात करें तो खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 191 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए एक विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया को अब जीत के लिए 38 ओवरों में 126 रनों की दरकार है।   

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now