X close
X close
Indibet

रमनदीप ने बदली कहानी, 14 रन देकर पंत को दिखाया पवेलियन का रास्ता; देखें VIDEO

मुंबई इंडियंस को दिल्ली के खिलाफ मुकाबला जीतने के लिए 160 रनों की दरकार है।

By Nishant Rawat May 21, 2022 • 22:39 PM

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ हाई प्रेशर मुकाबले में 39 रनों की बेहद जरूरी पारी खेली है। इस दौरान पंत ने एमआई के गेंदबाज़ रमनदीप को निशाने पर लिया और उनके खिलाफ एक के बाद एक बड़े शॉट्स लगाकर खुब रन बटोरे। लेकिन रमनदीप ने भी हार नहीं मानी और अपने ओवर में ही कहानी बदलते हुए पंत का विकेट हासिल कर लिया।

ये घटना डीसी की पारी के 16वें ओवर की है। दिल्ली की टीम को बड़े शॉट्स की दरकार थी, ऐसे में कप्तान पंत ने मौर्चा संभाला और रमनदीप के खिलाफ प्रहार करने का फैसला किया। पंत ने ओवर की तीसरी गेंद पर जोर से बल्ला घुमाया और स्केवर ड्राइव पर चौका बटोरा।

Trending


इसके बाद रमनदीप ने अपनी लाइन लेंथ थोड़ी खो दी और अगली दो गेंद वाइड फेंकी। रमनदीप पर प्रेशर झलक रहा था ऐसे में पंत ने चौथी बॉल पर भी आक्रमक अंदाज में शॉट खेला लेकिन यह गेंद काफी दूर फेंकी गई थी जिसके बावजूद उनके बल्ले का किनारा लगा और गेंद शॉट थर्ड मैन के ऊपर से निकलते हुए चौके के लिए बाउंड्री के पार पहुंच गई।

रमनदीप पिछली दो गेंदों पर 10 रन लूटा चुके थे ऐसे में उन्होंने थोड़ा प्लान चेंज किया और पंत के शरीर के करीब गेंद फेंकी लेकिन इस पर बल्लेबाज़ ने हवाई फायर करके हुए छह रन प्राप्त कर लिए। रमनदीप काफी दबाव में थे ऐसे में उन्होंने अपनी बॉलिंग साइड बदली और एक बार फिर पंत से गेंद दूर डिलीवर की।

रमनदीप की आखिरी गेंद पर भी पंत बड़ा शॉट मारना चाहते थे, लेकिन इस बार गेंदबाज़ अपने प्लान में कामियाब साबित हुआ और बॉल पंत के बल्ले का किनारा लेकर सीधा विकेटकीपर के हाथों में चली गई और पंत की पारी खत्म हुई। इस तरह रमनदीप ने ना सिर्फ ऋषभ का विकेट हासिल किया बल्कि उनसे अपना बदला भी लिया और पूरी कहानी बदल दी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि अगर पंत आखिर तक मैदान पर टिके रहते तो दिल्ली को स्कोर 20-30 रन ज्यादा भी हो सकता था। लेकिन इस बावजूद डीसी ने हाई प्रेशर मैच में मुंबई के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा है।

ये भी पढ़े: बुमराह की बाउंसर पर औंधे मुंह गिरे छोटे से पृथ्वी, फिर ईशान किशन ने लपका सुपरमैन कैच

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now