X close
X close
Indibet

बल्ला घुमाते रहे रोवमैन, विकेट में घुस गई बिश्नोई की गूगली, देखें VIDEO

LSG vs DC: आईपीएल के 15वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने लखनऊ के सामने 150 रनों का टारगेट सेट कर दिया है।

By Nishant Rawat April 07, 2022 • 22:04 PM View: 709

आईपीएल 2022 का 15वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है, जिसमें डीसी की टीम ने लखनऊ के सामने 150 रनों का टारगेट सेट कर दिया है। इस मैच में एक समय ऐसा था जब लग था कि दिल्ली की टीम काफी बड़ा स्कोर खड़ा करेगी, लेकिन लखनऊ के गेंदबाज़ों ने ऐसा होने नहीं दिया। कैपिटल्स की पारी के दौरान रवि बिश्नोई ने अपनी फिरकी का जादू बिखेरते हुए दो विकेट चटकाए, जिसके बीच उन्होंने कैरेबियाई धाकड़ बल्लेबाज़ रोवमैन पॉवेल को भी आउट किया। 

दरअसल, इस मैच में दिल्ली कैपटिल्स की शुरुआत काफी अच्छी रही थी। टीम के सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी कर रहे थे, लेकिन उनके आउट होने के बाद दिल्ली की पारी की स्पीड पर ब्रेक लग गया। पृथ्वी के आउट होने के बाद रोवमैन पॉवेल बल्लेबाज़ी करने आए थे और उन पर जिम्मेदारी थी कि वह पृथ्वी की तरह ही पारी को आगे बढाएं। लेकिन यह कैरेबियाई बल्लेबाज़ युवा रवि बिश्नोई के आगे बिल्कुल ही बेबस नज़र आया और उनकी गुगली गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गया।

Trending


रोवमैन पॉवेल ने आउट होने से पहले 10 बॉल का सामना किया जिसमें उन्होंने 30 के शर्मनाक स्ट्राइकरेट से सिर्फ 3 ही रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 11वें ओवर की तीसरी बॉल पर रवि बिश्नोई ने पॉवेल को अपनी गुगली पर फंसाया और पॉवेल उन्हें लंबा छक्का मारने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे। अपनी इनिंग के दौरान पॉवेल बिल्कुल भी लय में नज़र नहीं आए जो कि अब दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक चिंता का विषय होगा।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी पारी के दौरान सिर्फ तीन ही विकेट गंवाए थे, इसके बावजूद वह तेजी से रन नहीं बना सके। रोवमैन पॉवेल के अलावा डेविड वॉर्नर ने भी 33.33 की शर्मनाक स्ट्राकरेट से काफी धीमी पारी खेली। जिस वज़ह से टीम का स्कोर150 का आंकड़ा भी पार ना कर सका। खबर लिखे जाने तक लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम बल्लेबाज़ी करने उतर चुकी है और उन्होंने पावरप्ले तक बिना किसी नुकसान पर 48 रन बना लिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now