Advertisement
Advertisement

मार्नस लाबुशेन के काल बने रविंद्र जडेजा, टेस्ट के बेस्ट बल्लेबाज़ का किया बुरा हाल; देखें VIDEO

रविंद्र जडेजा ने मार्नस लाबुशेन को खूब परेशान किया है। इस सीरीज में अब तक जडेजा लाबुशेन का 4 बार शिकार कर चुके हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 01, 2023 • 16:12 PM
Cricket Image for मार्नस लाबुशेन के काल बने रविंद्र जडेजा, टेस्ट के बेस्ट बल्लेबाज़ का किया बुरा हाल
Cricket Image for मार्नस लाबुशेन के काल बने रविंद्र जडेजा, टेस्ट के बेस्ट बल्लेबाज़ का किया बुरा हाल (Ravindra Jadeja)
Advertisement

Marnus Labuschagne vs Ravindra Jadeja: मार्नस लाबुशेन टेस्ट क्रिकेट के नंबर 1 बल्लेबाज़ हैं, लेकिन बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में उन्हें रविंद्र जडेजा के खिलाफ काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। इंदौर टेस्ट में भी वेल सेट लाबुशेन को रविंद्र जडेजा ने ही क्लीन बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस सीरीज में वह टेस्ट के बेस्ट बल्लेबाज़ के काल बन चुके हैं।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी इस टेस्ट सीरीज में अब तक इन दोनों ही स्टार खिलाड़ियों का आमना-सामना कई बार हुआ हैं, लेकिन इस दौरान हर बार सिर्फ जडेजा ही लाबुशेन पर भारी नज़र आए हैं। तीन टेस्ट की 5 इनिंग में अब तक लाबुशेन रविंद्र जडेजा के सामने बिल्कुल बेबस दिखे हैं। उन्होंने यहां सिर्फ 11.5 की औसत से जडेजा के सामने कुल 46 रन बनाए हैं और 5 में से 4 बार उनका विकेट जडेजा ने चटकाया है।

Trending


इंदौर टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की पहली इनिंग में लाबुशेन 91 गेंदों पर 31 रन बनाकर आउट हुए। लाबुशेन ने उस्मान ख्वाजा के साथ मिलकर कुल 96 रनों की साझेदारी की थी। हालांकि इसके बाद जब जडेजा ने गेंद थामी तब वह गच्चा खा गए। इनिंग के 35वें ओवर में जडेजा ने लाबुशेन को अपनी 95.4 Kph से फेंकी गेंद पर घुटनों पर आने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान मार्नस बेहद मायूस दिखे।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा लंबे समय के बाद फिट होकर मैदान पर वापसी कर रहे हैं। इस टेस्ट सीरीज से पहले जडेजा एक्शन से दूर थे, लेकिन बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के शुरू होने के साथ उनकी मैदान पर वापसी हुई और उन्होंने यहां धमाल मचा दिया। इंदौर टेस्ट में भी अब तक जडेजा तीन विकेट झटक चुके हैं। यह बाएं हाथ का खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के लिए एक अनसुलझी पहेली बन चुका है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement