X close
X close
Indibet

आउट होते ही भड़के मार्कस स्टोइनिस, पवेलियन लौटते हुए गेंदबाज़ को किया ट्रोल; देखें VIDEO

द हंड्रेड टूर्नामेंट के एक मैच के दौरान मार्कस स्टोइनिस गेंदबाज़ के एक्शन से काफी नाराज नज़र आए जिसके बाद उन्होंने अपने रिएक्शन से गुस्सा जाहिर किया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 15, 2022 • 08:10 AM

इंग्लैंड में द हंड्रेंड टूर्नामेंट खेला जा रहा है जहां दुनियाभर के स्टार क्रिकेट अपने प्रदर्शन के दम पर फैंस का खुब मनोरंजन कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट का 14वां मुकाबला साउथर्न ब्रेव और ओवल इनविन्सिबल के बीच खेला गया था जिसके दौरान एक बेहद ही चौकाने वाली घटना देखने को मिली। दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (साउथर्न ब्रेव) आउट होने के बाद बौखलाए नज़र आए और पवेलियन लौटते हुए उन्होंने गेंदबाज़ के एक्शन पर रिएक्ट किया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मार्कस स्टोइनिस ने ओवल के खिलाफ 27 बॉल पर 37 रन बनाए जिसके बाद मोहम्मद हसनैन ने उन्हें कैच आउट करवाते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया। लेकिन 37 रनों के स्कोर पर जैसे ही स्टोइनिस ने अपना विकेट गंवाया उसके बाद उनके हाव-भाव देखकर यह साफ था कि वह गेंदबाज़ के एक्शन से बिल्कुल खुश नहीं थे।

Trending


सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मार्कस पवेलियन लौटते हुए बॉल थ्रो का एक्शन करते दिख रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि मार्कस का यह रिएक्शन मोहम्मद हसनैन के बॉलिंग एक्शन के कारण सामने आया। यही वजह है अब सोशल मीडिया दो खेमों में बट चुका है जिसमें से एक ने हसैनन के एक्शन पर सवाल किये है, वहीं दूसरे ने मार्कस को गलत बता रहे हैं।

बता दें कि यह पहली घटना नहीं है जब मोहम्मद हसनैन अपने एक्शन के कारण सुर्खियों में रहे। इससे पहले मोइसिस हेनरिक्स भी हसनैन के एक्शन पर अपनी नाराजगी जता चुके हैं। हेनरिक्स ने पिछले समर के दौरान हसनैन के बाउंसर पर उनसे कहा था 'नाइस थ्रो मेट' यानि तुमने अच्छा थ्रो किया। गौरतलब है कि फरवरी में मोहम्मद हसनैन को गलत बॉलिंग एक्शन का दोषी पाया गया था, लेकिन बाद में आईसीसी ने उन्हें बॉलिंग करने के लिए हरी झंडी दिखा दी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now