Advertisement

Rinku Fan ने मचाया बवाल, चुराकर पैंट में डाल ली बॉल; आप भी देखिए 16 सेकेंड का ये मज़ेदार VIDEO

Viral Video: इडेन गार्डेंस पर रिंकू सिंह (Rinku Singh) के एक फैन ने बॉल चुराने की नाकाम कोशिश की और इस बीच वो पकड़ा भी गया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 14, 2024 • 12:00 PM
Rinku Fan ने मचाया बवाल, चुराकर पैंट में डाल ली बॉल; आप भी देखिए 16 सेकेंड का ये मज़ेदार VIDEO
Rinku Fan ने मचाया बवाल, चुराकर पैंट में डाल ली बॉल; आप भी देखिए 16 सेकेंड का ये मज़ेदार VIDEO (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 (IPL 2024) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने अपना आखिरी होम मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ इडेन गार्डेंस में बीते शनिवार को खेला था जिसे उन्होंने 18 रनों से जीता। इसी बीच एक ऐसी घटना घटी जिसका वीडिया अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, इडेन गार्डेंस पर रिंकू सिंह (Rinku Singh) के एक फैन ने बॉल चुराने की नाकाम कोशिश की और इस बीच वो पकड़ा भी गया।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रिंकू सिंह के नाम की टीशर्ट पहने एक केकेआर फैन क्रिकेट बॉल को अपनी पैंट में छुपाता नज़र आ रहा है। इसी बीच एक दूसरा फैन उससे बॉल लेने की कोशिश करता है, लेकिन रिंकू फैन वो बॉल नहीं देता।

Trending


एक पुलिसमैन भी रिंकू फैन को ये करता देख लेता है जिसके बाद वो बीच में आकर रिंकू फैन से वो बॉल छीनता है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रिंकू फैन ने वो बॉल अपने पैंट में छुपाया था, लेकिन पुलिसमैन के डर से वो बॉल को वापस कर देता है जिसके बाद पुलिसमैन बॉल को वापस खिलाड़ियों को देता है।

Also Read: Live Score

इसके बाद पुलिसमैन रिंकू फैन को धक्के देकर वहां से भगाता नज़र आया है। हालांकि इसके बाद उस फैन के साथ क्या हुआ इसका जवाब किसी के पास नहीं है। बात करें अगर केकेआर टीम की तो आईपीएल 2024 में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया है। आलम ये है कि केकेआर अपने 13 मैचों के बाद पॉइंट्स टेबल पर 9 जीत और 19 अंकों के साथ पहले पायदान पर है और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई भी कर चुकी है।


Cricket Scorecard

Advertisement