X close
X close
Indibet

Live मैच में ऋषभ पंत ने लिए निकोलस पूरन से मजे, बॉल हाथ में लेकर 10 सेकंड तक नहीं किया रन आउट; देखें VIDEO

ऋषभ पंत ने चौथे टी-20 मुकाबले के दौरान कैरेबियाई कप्तान निकोलस पूरन को रन आउट करने से पहले ट्रोल किया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 07, 2022 • 08:28 AM

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला मेहमानों ने 59 रनों के बड़े अंतर से जीतकर अपने नाम किया है। इस मैच में भारत के गेंदबाज़ और बल्लेबाज़ दोनों ही कैरेबियाई टीम पर जमकर बरसे। इसी बीच मैच में एक मजेदार घटना भी देखने को मिली जिसके दौरान विकेटकीपर ऋषभ पंत वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन से मजे लेते कैमरे में कैद हुए।

जी हां, हम कैरेबियाई कप्तान के रन आउट की घटना की बात कर रहे हैं। दरअसल, इस मैच में निकोलस पूरन रंग में दिख रहे थे और 7 गेंदों पर 3 छक्के और 1 चौका जड़कर तूफानी अंदाज में 24 रन बना चुके थे। उन्हें आउट करना काफी मुश्किल लग रहा था, लेकिन तभी एक तालमेल गड़बड़ देखने को मिली जिसके बाद कैरेबियाई टीम के दोनों ही खिलाड़ी एक ही छोर पर जा पहुंचे और ऋषभ पंत ने लाइव मैच में निकोलस पूरन को ट्रोल कर दिया।

Trending


यह घटना कैरेबियाई टीम के 5वें ओवर की है। अक्षर पटेल पर निकोलस पूरन बरस रहे थे। उन्होंने ओवर की शुरुआती पांच गेंदों पर 1 चौका और 3 छक्के जड़कर 22 रन बना लिए थे, जिसके बाद कैरेबियाई कप्तान ने आखिरी गेंद पर 1 रन चुराकर स्ट्राइक अपने पास रखने की सोची। लेकिन पूरन का यह प्लान पूरी तरह फेल हो गया।

पूरन ने अक्षर की आखिरी गेंद को टहलाकर एक रन के लिए दौड़ लगाई और तभी संजू सैमसन ने तेजी से बॉल को पकड़कर विकेटकीपर ऋषभ पंत की तरह थ्रो कर दिया। निकोलस पूरन आधी क्रीज पर पहुंच चुके थे, ऐसे में ऋषभ पंत ने कैरेबियाई कप्तान से मजे लिये। ऋषभ काफी देर तक बॉल को हाथों में पकड़कर खड़े रहे और फिर बेल्स को गिरा दिया।

बता दें कि मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद भारतीय टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। 192 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए मेजबान सिर्फ 132 रन ही स्कोरबोर्ड पर लगा सके और 59 रनों के बड़े अंतर से मैच हार गए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now