X close
X close
Indibet

रोहित के छक्के से नन्ही बच्ची का हुआ बुरा हाल, थम गई थी खिलाड़ियों की धड़कने; देखें VIDEO

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में 5 बड़े छक्के जड़े, लेकिन इसी बीच उनके बल्ले से निकला एक छक्का नन्ही सी फैन को बड़ा दर्द दे गया।

By Nishant Rawat July 12, 2022 • 22:30 PM

भारत इंग्लैंड के बीच पहला वनडे मैच पूरा हो चुका है, जिसे भारतीय टीम ने बेहद आसानी से 10 विकेट से जीतकर अपने नाम कर लिया है। इस मुकाबले में इंग्लैंड ने मेहमानों के सामने 111 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे रोहित और धवन की सलामी जोड़ी ने बेहद ही आसानी से प्राप्त कर लिया। लेकिन इसी बीच एक बेहद ही अप्रिय घटना घटी जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

दरअसल, रोहित शर्मा ने अपनी पारी के दौरान 5वें ओवर में एक छक्का जड़ा था जो कि सीधा स्टैंड्स पर बैठी एक नन्ही बच्ची को जाकर लगा। इस घटना के बाद वह छोटी सी बच्ची बेहद दर्द में दिखी जिसके कारण मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी काफी चिंतित नज़र आए। प्लेयर्स के रिएक्शन देखकर माहौल की गंभीरता को साफ समझा जा सकता था। यही वज़ह है गेम थोड़ी देर रोका भी गया और इंग्लैंड के फिजियो तुरंत भागते हुए नन्ही बच्ची की मदद करने पहुंचे।

Trending


बता दें कि उस छोटी बच्ची का नाम मीरा साल्वी (Meera Salvi) है और राहत की बात यह है कि वह बिल्कुल फिट नज़र आ रही है। सोशल मीडिया पर वनडे मैच के बाद साल्वी और उनके पिता की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें साल्वी अपने पिता के साथ खुश दिख रही है। वहीं अगर मुकाबले की बात करें तो रोहित शर्मा ने 58 गेंदों पर 7 चौके और 5 छक्के जड़ते हुए 76 रनों की विस्फोटक पारी खेली जिसके दम पर भारत ने एक आसान जीत हासिल की है।

बुमराह और शमी ने बल्लेबाज़ों के बीच मचाया आंतक

बता दें कि रोहित और धवन की अटूट पार्टनरशिप से पहले मैदान पर जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की जोड़ी ने तहलका मचा रखा था। दरअसल इस मैच में जसप्रीत बुमराह ने 19 रन खर्चते हुए 6 सफलातएं हासिल की है, वहीं मोहम्मद शमी ने भी इंग्लिश कंडिशन्स का फायदा लेकर 3 विकेट अपने नाम किये। एक विकेट प्रसिद्ध कृष्णा को भी मिला। ऐसे इंग्लैंड के 10 के 10 विकेट भारतीय तेज गेंदबाज़ों ने चटकाए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now