X close
X close
Indibet

VIDEO: संजू सैमसन का नाम सुन दीवाने हुए फैन, जोर-जोर से शोर मचाकर मनाया जश्न

संजू सैमसन को दूसरे टी20 मुकाबले में मौका मिला, जिसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया है। संजू के बल्ले से आयरलैंड के खिलाफ 77 रनों की शानदारी पारी निकली है।

By Nishant Rawat June 28, 2022 • 22:33 PM

भारत और आयरलैंड के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच मालाहाइड क्रिकेट क्लब ग्राउंड पर खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम तीन बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है। आयरलैंड के खिलाफ विकेटकीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया है, जिसके कारण फैंस काफी खुश है। फैंस की खुशी टॉस के दौरान भी देखने को मिली थी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो भारत आयरलैंड दूसरे टी20 मैच के टॉस से जुड़ा है। हार्दिक पांड्या ने आयरलैंड के खिलाफ जैसे ही टॉस जीता और भारतीय प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन के होने की जानकारी दी, ग्राउंड पर मौजूद सभी फैंस अपनी खुशी छिपा नहीं सके और जोर-जोर से चिल्लाते हुए जश्न मनाने लगे। अब इसी घटना का वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल है। 

Trending


बता दें कि इस दौरान कप्तान हार्दिक पांड्या भी काफी हैरान नज़र आए और फैंस का रिएक्शन देखने के बाद उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है काफी सारे लोगों को यह पसंद आ रहा है।' गौरतलब है कि पिछले मैच में भारतीय टीम में संजू सैमसन को जगह नहीं मिल सकी थी जिसके कारण सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा जमकर फूटा था।

बात करें अगर संजू सैमसन के प्रदर्शन की तो इस मुकाबले में वह काफी शानदार लय में नज़र आए। संजू ने सलामी बल्लेबाज़ी करते हुए 42 गेंदों पर 77 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट लगभग 183 का रहा, वहीं उनके बल्ले से 9 चौके और 4 छक्के देखने को मिले। संजू सैमसन ने दीपक हुड्डा के साथ दूसरे विकेट के लिए 176 रनों की साझेदारी की।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now