X close
X close

KL Rahul ने पूछा- मैच देखने आओगे?, स्कूल बॉय बोला 'हां आएंगे, स्कूल तो गया भाड़ में'

केएल राहुल जिम्बाब्वे के दौरे पर इंडियन टीम की अगुवाई करेंगे। राहुल लंबे समय के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 18, 2022 • 12:27 PM

इंडियन क्रिकेट टीम के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। भारतीय टीम जिम्मबाब्वे के दौरे पर है जहां वह केएल राहुल की अगुवाई में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली है। इसी बीच जिम्बाब्वे से एक वीडियो सामने आया है जिसमें इंडियन फैंस का क्रेज़ भारतीय खिलाड़ियों और क्रिकेट के प्रति देखा जा सकता है।

दरअसल, पत्रकार विमल कुमार ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें एक स्कूल स्टूडेंट कप्तान केएल राहुल और विस्फोटक बल्लेबाज़ ईशान किशन के साथ फोटो खिंचवाता नज़र आ रहा है। फोटो क्लिक करवाने के बाद केएल राहुल फैन से पूछते हैं कि 'क्या तुम कल मैच देखने आओगे?' जिसका जवाब स्कूल बॉय काफी मस्तमौला अंदाज में देता है।

Trending


स्टूडेंट ने केएल राहुल को बड़ी सी मुस्कान के साथ उनके सवाल का जवाब दिया। वह बोला, 'हां आएंगे, स्कूल गया भाड़ में। स्कूल में कल कुछ उतना जरूरी होगा भी नहीं।' छोटे बच्चे का जवाब सुनकर केएल राहुल भी थोड़ा सा मुस्कुराए और फिर साथी खिलाड़ी ईशान किशन के साथ वापस लौटते कैमरे में कैद हुए।

बता दें कि लंबे समय से केएल राहुल ने इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है। एशिया कप से पहले जिम्बाब्वे टूर राहुल के लिए फॉर्म में लौटने का बड़ा मौका होगा। इस दौरे के लिए पहले अनुभवी बल्लेबाज़ शिखर धवन को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था, लेकिन अचानक केएल राहुल की टीम में एंट्री हुई और उन्हें कप्तान घोषित कर दिया गया। चयनकर्ताओं के इस फैसले पर फैंस ने सोशल मीडिया पर खुब गुस्सा जताया था।