X close
X close
Indibet

Lanka Premier League: अभद्र भाषा के प्रयोग के बाद मैदान पर भिड़े मोहम्मद आमिर और नवीन-उल-हक, शाहिद अफरीदी ने किया बीच-बचाव; देखें VIDEO

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 01, 2020 • 14:06 PM View: 1312

लंका प्रीमियर लीग के छठे मुकाबले में कैंडी टस्कर्स ने गाले ग्लेडिएटर्स के बीच हुए मैच में कैंडी की टीम ने ग्लेडिएटर्स की टीम को 25 रनों से हरा दिया। हालांकि इस मैच से ज्यादा सुर्खिया उस विवाद ने बटोरा जब कैंडी टस्कर्स के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक और और गाले ग्लेडिएटर्स के दो खिलाड़ी शाहिद अफरीदी और मोहम्मद आमिर आपस में भीड़ गए।

यह घटना पारी के 18वें ओवर में हुई। ओवर की तीसरी गेंद पर एक भी रन नहीं आया लेकिन चौथी गेंद पर ग्लेडिएटर्स की टीम से बल्लेबाजी कर रहे मोहम्मद आमिर ने नवीन-उल- हक की गेंद पर एक जबरदस्त चौका जमाया। यहां तक सब सही चल रहा था लेकिन जैसे ही ओवर खत्म हुआ तो गेंदबाज नवीन-उल- हक ने आमिर के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। दोनों के बीच फिर बहसबाजी हो गई और कुछ खिलाड़ियों को आकर दोनों को अलग करना पड़ा। 

Trending



दोनों के बीच ये झड़प 20वें ओवर में भी जारी रही जब आमिर ने नवीन-उल-हक की गेंद पर एक छक्का जमाया। मैच के बाद दोनों के बीच फिर से चीजें काबू से बाहर हो गई और और दोनों टीम के खिलाड़ियों को आकर माहौल को शांत करना पड़ा। उसके बाद गाले ग्लेडिएटर्स की टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी जब मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ियों से मिल रहे थे तभी उन्होंने नवीन-उल-हक से कुछ बात की। उन्होंने नवीन को देखकर कहा,"क्या हो गया।"

 

यह वीडियो को देखकर ये साफ पता चल रहा है कि अफरीदी ने उन्हें समझाने की कोशिश की है और उन्हें खेल में मनमुटाव ना करने की सलाह दी।

 

 


 
Article