Advertisement
Advertisement

'मैं माफी मांगता हूं', Shane Watson ने आठ साल बाद मांगी माफी, साल 2016 में बने थे RCB की हार के गुनहगार

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फैंस से साल 2016 में घटी घटना के लिए माफी मांगी है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 21, 2024 • 16:54 PM
'मैं माफी मांगता हूं', Shane Watson ने आठ साल बाद मांगी माफी, साल 2016 में बने थे RCB की हार के गुनह
'मैं माफी मांगता हूं', Shane Watson ने आठ साल बाद मांगी माफी, साल 2016 में बने थे RCB की हार के गुनह (Shane Watson)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के फैंस से साल 2016 में घटी घटना के लिए माफी मांगी है। दरअसल, साल 2016 में शेन वॉटसन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम का हिस्सा थे। उन पर टीम ने काफी भरोसा जताया था, लेकिन सीजन में वो बुरी तरह फ्लॉप रहे थे जिस वज़ह से आरसीबी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने के बावजूद अपना पहला टाइटल नहीं जीत पाई थी।

शेन वॉटसन ने आठ साल बाद अब अपनी गलती को दुनिया के सामने स्वीकार किया है और आरसीबी फैंस से सर्वाजनिक तौर पर माफी मांगी है। दरअसल, शेन वॉटसन हाल ही में एक कॉलेज कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं को संबोधित करने गए थे। यहां यूनिवर्सिटी के बच्चों ने वॉटसन को देखकर आरसीबी-आरसीबी के नारे लगाने शुरू कर दिये।

Trending


इसी बीच वॉटसन एक सेंकेड को रुक गए और फिर उन्होंने सबसे पहले आरसीबी फैंस से साल 2016 में उनके खराब प्रदर्शन के लिए माफी मांग ली। वो बोले, 'सबसे पहले मैं आरसीबी फैंस से माफी मांगना चाहूंगा क्योंकि साल 2016 के आईपीएल फाइनल में जो कि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ था मैंने बेदकिस्मती से अपने करियर का सबसे खराब प्रदर्शन किया था। मैंने उम्मीद कर रहा था कि अच्छा प्रदर्शन करूं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।'

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि साल 2016 में आईपीएल का फाइनल सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में शेन वॉटसन बैटिंग और बॉलिंग दोनों से ही फ्लॉप रहे थे। उन्होंने बैटिंग करके सिर्फ 9 बॉल पर 11 रन जोड़े थे। वहीं बॉलिंग करते हुए भी वॉटसन ने 4 ओवर में बिना कोई विकेट चटकाए 61 रन लुटाए थे। फाइनल में वॉटसन का फ्लॉप शो टीम की हार का बड़ा कारण था। इतना ही नहीं उन्होंने सीजन में 16 मैचों में 179 रन ही बनाए थे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement