X close
X close
Indibet

VIDEO: खुद की बायोपिक पर सवाल को लेकर ये क्या बोल गए शिखर धवन

शिखर धवन ने खुद की बायोपिक को लेकर हैरान करने वाला जवाब दिया।

By Shubham Yadav August 06, 2022 • 11:04 AM

भारत के सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए दिखेंगे। ऐसे में एक बार फिर से फैंस की निगाहें उन पर होंगी। हालांकि, जिम्बाब्वे दौरे से पहले शिखर धवन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं क्योंकि शुक्रवार (5 अगस्त) को उन्होंने दा वन स्पोर्ट्स नाम से अपनी खुद की स्पोर्ट्स अकैडमी की शुरुआत की।

धवन ने इस अकैडमी में ग्रास रूट इनोवेशन प्रोग्राम और स्पोर्ट्स ट्रेनिंग प्रोग्राम जैसे विभिन्न कार्यक्रम शुरू किए हैं और इस अकैडमी का मकसद जमीनी स्तर से खिलाड़ियों को मदद और ट्रेनिंग प्रदान करना होगा। हालांकि, अपनी अकैडमी लॉन्चिंग के वक्त उन्होंने पत्रकारों से भी बातचीत की और कई सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान Cricketnmore ने उनसे उनकी बायोपिक को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया।

Trending


Cricketnmore  के पत्रकार ने उनसे पूछा, ' जैसा अभी चल रहा है क्या हम भविष्य में देख सकते हैं कि आपके ऊपर भी कोई बायोपिक बने क्योंकि क्रिकेटर्स के ऊपर काफी बायोपिक्स बन रही हैं और अगर बायोपिक बनती है तो आपका रोल कौन कर सकता है।?'

इस मज़ेदार सवाल के जवाब में धवन ने रिप्लाई देते हुए कहा, 'आप कुछ नहीं कह सकते। मुझे ऑफऱ भी आई थी लेकिन मैंने मना कर दिया। लेकिन आगे आप कुछ नहीं कह सकते। लेकिन अगर बनी तो मैं खुद भी रोल कर सकता हूं।'

ये जवाब देकर धवन की हंसी भी छूट गई। अगर आप धवन के वीडियो का ये अंश देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए वीडियो में 4 मिनट और 28 सेकेंड के बाद देख सकते हैं।

वहीं, अब ये भी देखना दिलचस्प होगा कि शिखर धवन एक बल्लेबाज़ के रूप में जिम्बाब्वे के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करते हैं क्योंकि एक ओपनर के रूप में अभी भी उनकी टीम में जगह को लेकर कई दिग्गज सवाल उठा रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now