Advertisement
Advertisement

दुबे ने दिखाया दबंग अंदाज, शार्दुल को खड़े-खड़े लगाया 96 मीटर का छक्का; देखें VIDEO

Shivam Dube vs Shardul Thakur: शिवम दुबे ने डीसी के खिलाफ विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी की और 19 गेंदों पर 32 रन बनाए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 08, 2022 • 22:22 PM
Cricket Image for दुबे ने शार्दुल को दिखाया दबंग अंदाज, खड़े-खड़े लगाया 96 मीटर का छक्का; देखें VIDE
Cricket Image for दुबे ने शार्दुल को दिखाया दबंग अंदाज, खड़े-खड़े लगाया 96 मीटर का छक्का; देखें VIDE (Image Source: Google)
Advertisement

Shivam Dube vs Shardul Thakur: आईपीएल 2022 के 55वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स के साथ हो रहा है। इस मैच में सीएसके की टीम ने डीसी के सामने 209 रनों का लक्ष्य रखा है। इसी बीच सीएसके की टीम में वापसी कर रहे धाकड़ बल्लेबाज़ शिवम दुबे ने भी अपना दम दिखाया और विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी की।

शिवम दुबे ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 19 गेंदों पर 32 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट लगभग 170 का रहा और उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के भी जड़े। इसी बीच शिवम के बल्ले से एक छक्का शार्दुल ठाकुर के खिलाफ भी निकला जो कि देखने में काफी दर्शनीय था। शिवम के बल्ले से निकले इस शॉट को देखकर ऐसा भी कहा जा सकता है कि उन्होंने गेंदबाज़ को बल्ले के साथ अपना दबंग अंदाज दिखाया है।

Trending


दरअसल, ये घटना सीएसके की पारी के 16वें ओवर की है। मैदान पर कॉनवे को शिवम दुबे की जोड़ी बल्लेबाजी कर रही है। दुबे लय में नज़र आ रहे थे, ऐसे में उन्होंने शार्दुल के खिलाफ तीसरी गेंद पर अपनी ताकत का प्रदर्शन किया और बिना हिले 96 मीटर का छक्का लगा दिया।

बता दें कि शिवम दुबे ने शार्दुल ठाकुर के इस ओवर में दो छक्के और एक चौका की मदद से सीएसके के लिए पूरे 19 रन बटोरे थे। गौरतलब है कि इस ओवर की पहली गेंद पर शिवम दुबे का कैच भी ड्रॉप हुआ था, जिस वज़ह से शार्दुल के लिए यह जले पर नमक से कम नहीं था।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

मैच की बात करें तो सीएसके की टीम ने टॉस गंवाने के बाद डीसी के सामने 209 रनों का लक्ष्य रखा है। सीएसके के लिए सबसे ज्यादा रन डेवोन कॉनवे ने बनाए। उन्होंने 49 गेंदों पर 87 रनों की पारी खेली। डीसी के लिए एनरिक नॉर्खिया ने 3 सफलताएं हासिल की।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement