X close
X close
Indibet

श्रीलंकाई स्पिनर की घूमती बॉल से चौंके स्मिथ, बीट होते ही यूं दिया रिएक्शन; देखें Video

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली हैं। सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम मजबूत दिख रही है।

By Nishant Rawat July 09, 2022 • 13:39 PM

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसका दूसरा मुकाबला गाले के मैदान पर हो रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ की शतकीय पारी के दम पर मेहमान टीम ने पहली इनिंग में 364 रन बनाए। इस दौरान एक घटना ऐसी भी घटी जब ऑस्ट्रेलियाई स्टार स्टीव स्मिथ श्रीलंकाई स्पिनर की बॉल पर भौचक्के रह गए और उन्होंने खास अंदाज में गेंदबाज़ की तारीफ की।

जी हां, आप बिल्कुल सही समझे हम बात कर रहे हैं श्रीलंकाई स्पिनर प्रभाथ जयसूर्या की। प्रभाथ घरेलू पिच पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों के काल बन गए थे। उन्होंने मेहमान टीम के 6 विकेट चटकाएं। इसी बीच जब स्मिथ का सामना प्रभाथ के साथ हुआ तब भी लंकाई स्पिनर ने फिरकी गेंदबाज़ी करते हुए अपना जादू बिखेरा।

Trending


यह घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी के 77वें ओवर की है। स्टीव स्मिथ166 गेंदों पर 81 रन जड़ चुके थे। ऐसे में प्रभाथ ने विकेटो के सामने गेंद फेंकी। वेल सेट स्मिथ बॉल को डिफेंस करना चाहते थे, लेकिन बाएं हाथ के स्पिनर की गेंद बल्लेबाज़ के सामने पड़ने के बाद घूम गई। यह गेंद स्मिथ के बैट के काफी करीब से निकली। जिस वज़ह से स्मिथ भौचक्के रह गए। ऐसे में स्मिथ ने तुरंत गेंदबाज़ की तारीफ की और थंप्स अप करते नज़र आए।

बता दें कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान मार्नस लाबुशेन(104) और स्टीव स्मिथ(145) के अलावा ओर कोई भी बल्लेबाज़ ज्यादा रन नहीं बना सका। वहीं श्रीलंका के लिए प्रभाथ के अलावा कोई भी गेंदबाज़ प्रभावित नहीं दिखा। प्रभाथ जयसूर्या ने छह, कसून रजिथा ने दो और रमेश मेंडिस, महेश थीक्षाना ने एक एक विकेट हासिल किया। खबर लिखे जाने तक दूसरे दिन का खेला शुरू हो चुका है और श्रीलंका की टीम 14 रन बनाकर एक विकेट गंवा चुकी है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now