Advertisement
Advertisement

मैदान पर छाया मातम, स्टीव स्मिथ का कैच देख उड़ गए फैंस के होश; देखें VIDEO

Steve Smith Catch: स्टीव स्मिथ ने स्लिप पर हार्दिक पांड्या का एक बेहद ही हैरतअंगेज कैच पकड़ा जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 19, 2023 • 15:18 PM
Cricket Image for मैदान पर छाया मातम, स्टीव स्मिथ का कैच देख उड़ गए फैंस के होश; देखें VIDEO
Cricket Image for मैदान पर छाया मातम, स्टीव स्मिथ का कैच देख उड़ गए फैंस के होश; देखें VIDEO (Steve Smith)
Advertisement

Steve Smith Catch: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ अपनी बल्लेबाज़ी से गेम चेंज करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे वनडे में उन्होंने स्लिप पर फील्डिंग करते हुए ऐसा हैरतअंगेज कैच पकड़ा जिसके कारण अब वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, यहां उन्होंने हार्दिक पांड्या का दाएं ओर कूदते हुए अपने एक हाथ से कैच पकड़ा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह घटना भारतीय पारी के 10वें ओवर में देखने को मिला। हार्दिक पांड्या स्ट्राइकर एंड पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे। यह ओवर ऑस्ट्रेलिया के लिए सीन एबॉट लेकर आए। एबॉट ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद डिलीवर किया था। यहां हार्दिक पांड्या ने गेंद की लाइन को गलत पिक किया और उस पर अपने बल्ले का किनारा लगा बैठे। इसके बाद गेंद सीधा स्लिप की तरह गई जहां स्टीव स्मिथ तैनात थे।

Trending


स्मिथ ने गेंद को उनकी दाएं ओर ट्रेवल करता देखा। वह उनसे थोड़ा दूर था, लेकिन इसके बावजूद इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने अपने प्रयास में कमी नहीं छोड़ी। स्मिथ दाई ओर कूदे और अपने एक हाथ से ही हवा में गेंद को लपक लिया। स्मिथ का कैच बेहद शानदार था, जिसे देखकर स्टेडियम में मौजूद सभी खिलाड़ी और दर्शकों के होश उड़ गए। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी खुश थे, लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा टेंशन में दिखे। इतना ही नहीं फैंस के बीच भी खामोशी नज़र आई।

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

बता दें कि हार्दिक पांड्या 3 गेंदों पर महज 1 रन बनाकर आउट हुए। सिर्फ हार्दिक ही नहीं बल्कि शुभमन गिल (0), सूर्यकुमार यादव(0), और केएल राहुल (9) भी 10 रनों तक का स्कोर नहीं बना सके। भारतीय टीम ने सीरीज का पहला मैच जीता था, लेकिन विशाखापट्टनम में मेजबान टीम बेहद मुश्किलों में नज़र आ रही है। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम 91 रन बनाकर 7 विकेट गंवा चुकी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement