X close
X close

टिम सेफर्ट बने 'सुपरमैन', हवा में उछलकर लपक लिया हैरतअंगेज कैच, देखें VIDEO

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर टिम सेफर्ट ने काफी शानदार फील्डिंग की है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 27, 2022 • 18:22 PM

दुनिया की सबसे पसंदीदा लीग आईपीएल के सीजन 15 का दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद मुंबई की टीम ने 177 रन बनाए लिए हैं। एमआई की बैटिंग के दौरान टीम के स्टार बल्लेबाज़ ईशान किशन ने नाबद 81 रनों की पारी खेली, लेकिन इसी बीच टिम सेफर्ट ने मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड का ऐसा कैच लपका, जिसने सारी सुर्खियां लूट ली और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सूर्यकुमार यादव की गैरमौजूदगी में MI की टीम और फैंस को कीरोन पोलार्ड से काफी उम्मीदें थे, लेकिन ये कैरेबियाई खिलाड़ी कुछ खास कर नहीं सका और सिर्फ तीन रन बनाकर कुलदीप यादव के ओवर में आउट होकर पवेलियन लौट गया। इस दौरान टिम सेफर्ट ने ही पोलार्ड का कैच लपका था, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Trending


दरअसल ये घटना मैच के 16वें ओवर के पांचवीं बॉल की है। पोलार्ड तीन रन बनाकर बल्लेबाज़ी कर रहे थे और टीम के स्कोर को रफ्तार देने के मूड में थे। यही कारण था उन्होंने कुलदीप को निशाने पर लेना चाहा और उनके ओवर की पाचंवीं बॉल पर ताकतवर पुल शॉट खेल दिया। हालांकि, इस दौरान वो बॉल को सही तरह से टाइम नहीं कर सके जिस वज़ह से शॉट को ऊचाई नहीं मिल सकी। पोलार्ड का ये शॉट मिड विकेट की तरफ फील्डिंग कर रहे शेफर्ट की तरह गया, जिस पर इस खिलाड़ी ने शानदार तरीके से हवा में छलांग लगाते हुए कैच को लपक लिया। यहीं वज़ह है अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि इस मैच में शेफर्ट ने अपनी फील्डिंग का जलवा दिखाते हुए सिर्फ पोलार्ड का ही कैच नहीं लपका बल्कि बॉउंड्री पर फील्डिंग करते हुए एक शानदार चौका भी बचाया था। बात करें अगर मैच की तो खबर लिखे जाने तक दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 178 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 62 रन बना लिए हैं। टिम सेफर्ट 21 रन बनाकर आउट हो चुके हैं।